अगर आपके पास है ऐसी नोट तो हो जाएंगे लाखों की मालिक, घर बैठे ही आपके अकाउंट में आ जाएंगे लाखों रुपए

अगर आपके पास 786 नंबर की कोई भी पुरानी या नई नोट हैं. तो इस नंबर की नोट का आज के समय में काफी डिमांड हैं.
 | 
purane not

अगर आपके पास है ऐसे पुराने नोट और सिक्के तो आप बन सकते है करोड़पति. कुछ खास नंबर वाले नोट होते है. जिनको बेचने से आपको लाखों रुपए मिल सकते है. ऐसे पुराने नोट और सिक्के बेचने के लिए आपको कही नही जाना है. आप ऐसे पुराने नोट घर बैठे ही बेच सकते है.

आज के समय मे अगर आपके पास ऐसे नंबर के नोट है. जो काफी स्पेशल है. उनकी डिमांड मार्किट में काफी है. ऐसे नोट आप ऑनलाइन बेचकर लाखो में कमाई कर सकते हैं. 

अगर आपके पास 786 नंबर की कोई भी पुरानी या नई नोट हैं. तो इस नंबर की नोट का आज के समय में काफी डिमांड हैं. ऐसी नोट की सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि आंतरराष्ट्रीय बाजार में भी भारी मांग हैं. अगर आपके पास इस नंबर की एक भी नोट है. तो आपको लाखों करोडो में कमाई कर सकते हैं. ऐसी नोटों को सिर्फ आपको ऑनलाइन बाजार में बेचने के लिए रखना हैं. इसके बाद आपको अपने आप ग्राहक मिलेगे. आप जिस ऑनलाइन वेबसाइट पर नोट बेचने के लिए रखते हैं. वही पर भाव फिक्स होगा. भाव फिक्स होने के बाद आप आसानी से ऐसे नंबर वाली नोट बेच पाएगे.

ऑनलाइन माध्यम से नोट को कैसे बेचे

अगर आपके पास भी ऐसी कोई यूनिक नंबर वाली नोट हैं. तो तो सबसे पहले आपको नीलामी करने वाली OLX वेबसाइट या एप्लीकेशन पर रजिस्टर्ड करवाना होगा. आपको रजिस्टर्ड सेलर के रूप में करना हैं. ताकि आप अपने नोट और सिक्के आसानी से बेच सके. 
वेबसाइट पर रजिस्टर करने के बाद आपको अपने नोट और सिक्को के फोटो की दोनों साइड खींचकर अपलोड करनी हैं. इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर और अपना ईमेल भी डाल देना हैं. जिससे कोई भी खरीदने वाला आप तक आसानी से पहुंच सके. इसके बाद पूरी प्रोसेस हो जाने के बाद सबमिट करे. अब जो भी आपके नोट खरीदने के लिए इच्छुक होगा. वह आपसे अपने आप संपर्क करेगा.