Apple's earbuds को टक्कर देंगे ये ईयरबड्स

Apple's earbuds को टक्कर देंगे ये ईयरबड्स
 | 
Apple

Yamaha ने भारत में दो नये TW-E7B और TW-ES5A ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। ऑडियो के मामले में यह ईयरबड्स ऐप्पल, सैमसंग, सोनी, बोस और अन्य जैसे ब्रांडों के ईयरबड्स को कड़ी टक्कर दे रहे है। तो चलिए पहले इनके कुछ फीचर्स के बारे में जान लेते है, फिर हम आपको इन ईयरबड्स की कीमत के बारे में बताएंगे….

Yamaha TW-E7B ईयरबड्स ओवल शेप के डिजाइन के साथ आते हैं, जो यूजर के कान में आराम से फिट हो जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ TW-ES5A एक यूनीक साइज के साथ एक Sports-Focused ईयरबड है, और एक सुरक्षित फिट के लिए शार्क फिन है। दोनों TWS ईयरबड्स IPX7 सर्टिफाइड वाटरप्रूफ हैं। 

Yamaha TW-E7B 10mm बड़े डायनेमिक ड्राइवर से लैस है, इसमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ-साथ ब्रांड की लिसनिंग केयर एडवांस्ड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो कम वॉल्यूम पर फुल रेंज साउंड बनाए रखने के लिए रियल टाइम में फ़्रीक्वेंसी को समझदारी से एडजस्ट करती है। 

दोनों ईयरबड्स क्वालकॉम क्लियर वॉयस कैप्चर के साथ आते हैं, जो कॉल पर क्रिस्टल क्लियर आवाज़ की क्वालिटी के लिए नॉइज सप्रेशन और इको कैंसिलेशन की सुविधा देता है। 

TW-E7B में 22 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है, जबकि ES5A को एक बार चार्ज करने पर 34 घंटे तक इस्तेमाल करने का दावा किया गया है। 

इन ईयरबड्स के फीचर्स की तो बात हो गई, तो चलिए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। Yamaha TW-E7B की कीमत 24,200 रुपये है, और यह काले और सफेद रंग में उपलब्ध है। वहीं TW-ES5A की कीमत 14,200 रुपये है और इसे काले, हरे और नीले रंग में पेश किया गया है।