न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

कुलदीप यादव की बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से वह लगातार टीम में बने हुए हैं.
 | 
वनडे सीरीज में 12 रनों से टीम इंडिया ने जीत हासिल की

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे सीरीज चल रही है जिसके पहले मैच में भारत ने 12 रनों से जीत हासिल की है. इसके बावजूद सूत्रों द्वारा यह पता चला है कि दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ द्वारा टीम में एक अहम बदलाव आ सकता है.

आपको बता दें पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों द्वारा कई गलतियां की गई थी जिससे टीम की जीतने की संभावनाएं बहुत कम थी, हालांकि किस्मत के साथ होने की वजह से इंडिया मैच जीत गया था.

बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कुलदीप यादव को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. आपको बता दें लगातार कुलदीप यादव को अच्छे प्रदर्शन की वजह से रोहित शर्मा मौका देते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उन्होंने यूज़वेंद्र चहल को बाहर रखा हुआ है.

चाइना मैन स्पिनर कुलदीप यादव आजकल अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं, इन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दो वनडे मैच खेलते हुए 5 विकेट हासिल किए, इसी कारणवश रोहित शर्मा उन्हें टीम से बाहर नहीं करना चाहते हैं.

अगर यह चहल की बात की जाए तो, उन्हें काफी समय से टीम इंडिया से बाहर रखा गया है. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ भी वह केवल एक ही मैच खेल पाए थे. वहीं दूसरी ओर कुलदीप यादव बेहतरीन फॉर्म के साथ अब तक 76 वनडे मैच खेलते हुए 126 विकेट अपने नाम किया है. इसी वजह से रोहित शर्मा उन्हें लगातार मौका दे रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने 2 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर टीम का काम आसान कर दिया है.

पहले वनडे मैच में टीम इंडिया टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और उन्होंने 349 रनों का लक्ष्य रखा. जिसके बाद न्यूजीलैंड की टीम 337 रनों में ऑल आउट हो गई. इस मैच में शुभम गिल ने दोहरा शतक लगाकर मैन ऑफ मैच बने.