India vs New Zealand:तीनों वनडे मैच में सूर्यकुमार का खेलना हुआ पक्का

इंडिया और श्रीलंका के बाद अब 18 जनवरी से इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैचों की सीरीज का मुकाबला शुरू होने वाला है.
 | 
india vs newzealand

इंडिया और श्रीलंका के बाद अब 18 जनवरी से इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैचों की सीरीज का मुकाबला शुरू होने वाला है.जैसा कि आप जानते हैं भारत और श्रीलंका के बीच में वनडे मैच में भारत की जीत हुई थी और श्रीलंका की हार हुई थी.अब देखना यह है कि इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच में किसकी जीत होगी.

इसी बीच एक नई खबर उड़ कर आ रही है कि इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड के वनडे मुकाबले के तीनों सीरीज में सूर्यकुमार यादव का खेलना पक्का हो चुका है.मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड के तीनों वनडे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव जरूर खेलेंगे.

साथ ही आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर को चोट लगने के कारण व पूरे सीरीज में बाहर रहेंगे जिसके कारण सुकुमार यादव उनके जगह खेलने वाले हैं.जैसा कि आप जानते होंगे कि सूर्य कुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में केवल एक ही बार खेला था.लेकिन इस बार श्रेयस के हट जाने के कारण उनके इन तीनों सीरीज में खेलने की संभावना जताई जा रही है.

भारत और श्रीलंका के वनडे मैच में भारत ने मैच की सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया था, जिसके बाद अब इंडिया न्यूजीलैंड से आमना सामना करेगा.बता दे कि श्रेयस के इंजरी के चलते वह इस बार न्यूजीलैंड के खिलाफ गेम में नहीं खेल पाएंगे जिसकी जगह मैच में खेलने का मौका सूर्यकुमार को दिया जाएगा.

बता दे भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच में रोहित शर्मा, शुभ्मन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन केएस भरत, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, वाशिंगटन, सुंदर, शाहबाज अहमद, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शशि शार्दुल ठाकुर, इमरान मलिक और मोहम्मद सिराज खेलने वाले हैं.