प्रेमिका को निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर करने वाला आरोपी गिरफ्तार

इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया
 | 
Man forced to write name with blade on private part arrested

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के माल इलाके में अपनी कथित प्रेमिका को अपने निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर करने और फिर इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में 25 साल के एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

माल थाना पुलिस के अनुसार अवेंद्र सोनवानी नामक नर्सिंग प्रशिक्षु को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है। उस पर अरोप है कि वह अपने साथ माल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रशिक्षण ले रही एक 21 वर्षीय अपनी कथित प्रेमिका को हाथ और सीने पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर किया था। इस घटना का उसने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया था। 

पुलिस के अनुसार अभियुक्त के खिलाफ बलात्कार, शीलभंग और धमकी देने के आरोपों के साथ ही सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बताया गया है कि अभियुक्त ने पिछले दिनों पीडि़त युवती को वीडियो कॉल किया और कहने लगा कि यदि वह सिर्फ उसी को प्रेम करती है तो वह अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से उसका नाम लिखे। युवती ने अपना प्रेम साबित करते हुए उसकी बात मान भी ली। इस दौरान आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और फिर बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने अवेंद्र के खिलाफ पुलिस में शिकायत करते हुए मुकदमा दर्ज कराया।