एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह पर गंदा सीन शूट करने का डाला गया दबाव, बताया डायरेक्टर बोले अपना पेटीकोट उठाओ और

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह पर गंदा सीन शूट करने का डाला गया दबाव, बताया डायरेक्टर बोले अपना पेटीकोट उठाओ और
 | 
चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कई फिल्मों में अपने अभिनय से जनता का दिल जीता है। चित्रांगदा बॉलीवुड में काफी लंबे समय से एक्टिव हैं और इन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसे अनुभव किए हैं जो इनके लिए हमेशा यादगार रहने वाले हैं। ऐसा ही एक शॉकिंग अनुभव उन्हें फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज की शूटिंग के दौरान हुआ था। ये कास्टिंग काउच जैसा मामला नहीं था, लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने इंटिमेट सीन्स की शूटिंग के दौरान उनसे कुछ ऐसी डिमांड कर डाली जिसकी वजह से चित्रांगदा पूरी तरह बिचल गई और उन्होंने फिल्म को ही करने से मना कर दिया। 

बाबूमोशाय बंदूकबाज फिल्म साल 2017 में आई थी। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और बिदिता बाग मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में कई एडल्ट सीन थे जिसकी वजह से बहुत सारी एक्ट्रेस ने इसे ठुकरा दिया था। बता दें इस फिल्म के लिए विदिता बाग से पहले चित्रांगदा सिंह को चुना गया था। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद विदिता ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया। विदिता बाग में एक इंटरव्यू में बताया कि हमने इंटिमेट सीन की शूटिंग कर ली थी, लेकिन डायरेक्टर कुशान नंदी को ये पसंद नहीं आया था। वो किसिंग सीन को 7 सेकंड और बड़ा करना चाहते थे। 

इसके बाद डायरेक्टर कुशान वो सीन को दोबारा शूट करने की डिमांड करने लगे और उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे नवाज के ऊपर बैठना चाहिए। चित्रांगदा ने आगे बताया कि मैंने उस दौरान पेटीकोट पहना हुआ था तो कुशान ने कहा इसे उठाकर नवाज के ऊपर बैठ जाओ। चित्रांगदा ने आगे कुशान पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब मैंने इसे करने से मना किया तो उन्होंने मुझसे गंदी भाषा में बात की और गालियां देनें लगे। जिसके बाद उन्होंने फिल्म ही छोड़ दी।