अभी-अभी अमिताभ बच्चन के घर से आई हुई है बुरी खबर, परिवार के खास सदस्य का हुआ निधन टूटा दुखों का पहाड़

अमिताभ बच्चन ने खुद इस दुखद घटना के बारे में सोशल मिडिया के माध्यम से जानकारी दी हैं. दरअसल बात यह है की उनके घर के सदस्य माने जाने वाले हैं. उनके सबसे प्रिय डॉग का निधन हो गया हैं.
 | 
Amitabh bacchan

बॉलीवुड के सुपर स्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अमिताभ बच्चन अपने जीवन से जुडी कुछ बातें भी सोशल मिडिया के माध्यम से लोगो तक पहुंचाते रहते हैं. ऐसा भी माना जाता है की अमिताभ बच्चन अपने दिन की शुरुआत ही सोशल मिडिया से करते हैं. लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन ने सोशल मिडिया के माध्यम से कुछ ऐसी जानकारी शेयर की हैं. जो काफी दुखद हैं.

इस घटना से मानो अमिताभ बच्चन के सिर पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा हैं. और इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मिडिया माध्यम से लोगो के बीच शेयर की हैं. 

अमिताभ बच्चन के बहुत ही करीबी का हुआ निधन 

अमिताभ बच्चन ने खुद इस दुखद घटना के बारे में सोशल मिडिया के माध्यम से जानकारी दी हैं. दरअसल बात यह है की उनके घर के सदस्य माने जाने वाले हैं. उनके सबसे प्रिय डॉग का निधन हो गया हैं. अब वह इस दुनिया में नही रहा हैं. जिस डॉग का निधन हुआ वह डॉग अमिताभ बच्चन का बहुत ही करीबी और अच्छा दोस्त माना जाता था. 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मिडिया के माध्यम से एक फोटो शेयर किया हैं. जिसमें वह डॉग के साथ नजर आ रहे हैं. डॉग को बड़े ही प्यार से अमिताभ बच्चन ने अपने गोद में उठा रखा हैं. और उसे प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं. इसी फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने इस दुखद संदेश को लोगो तक पहुंचाया हैं. 

अमिताभ बच्चन के ऐसे दुखद संदेश को देखकर इनके फेंस भी उनकी फोटो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है की “हमारे एक छोटे से दोस्त, काम के क्षण, फिर यह बड़े होते है, और एक दिन हमे छोड़कर चले जाते हैं”. इस कैप्शन के साथ अमिताभ बच्चन ने रोने वाली इमोजी भी लगाईं हैं. 

अमिताभ बच्चन के इस फोटो पर उनके फेंस कमेंट के माध्यम से दुख जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं.