ऑडिशन के बहाने कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा फतेही को बुलाया घर, फिर हुआ कुछ ऐसा ही नहीं रुके नोरा के आंसू

ऑडिशन के बहाने कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा फतेही को बुलाया घर, फिर हुआ कुछ ऐसा ही नहीं रुके नोरा के आंसू
 | 
nora

अपने डांस के दिलों में एक अलग जगह बनाने वाली नोरा फतेही को भला कौन नहीं जानता होगा। नोरा फतेही एक एक्ट्रेस और डांसर है। आज के समय में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक लग जगह बना ली है। नोरा किसी के पहचान की मौताज नहीं है। नोरा आज जिस मुकाम पर है उस मुकाम पर पहुंचना आसान नहीं है। नोरा जॉब भी अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करती है। वो हमेशा ही इमोशनल हो जाती है। 

नोरा ने हालही में एक इंटरव्यू में चौकाने वाला खुलासा किया था। जिसे सुन सभी हैरान हो गए थे। नोरा ने उस इंटरव्यू में बताया था की एक महिला कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें ऑडिशन के बहाने अपने घर बुलाया था। नोरा जब इस कास्टिंग डायरेक्टर के घर पहुंचीं तब वो नोरा पर आगबबूला हो गई और बोलीं, ‘फिल्म इंडस्ट्री तुम जैसे लोगों से परेशान हो गई है, तुम जैसे लोग सब तरफ हो, हमें तुम्हारे जैसे लोग नहीं चाहिए’जहां से आई हो वापस चली जाओ। इस बात को याद कर नोरा को बहुत ही बुरा लगा था। एक्ट्रेस की मानें तो हिंदी नहीं है आने के चलते भी कई बार ऑडिशन्स के दौरान नोरा का मजाक उड़ाया जाता था। 

बता दे की नोरा आज के समय में किसी के पहचान की मुताज है है ,नोरा के पास आज के समय में एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट है उनके पास इस समय काम की कोई कमी नहीं है और नोरा हालही में टी सीरीज के कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुकी है। इसके साथ ही वो कई डांस शो को जज भी कर रही है।