साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने व्यक्त किया हाल-ए-दिल...

तमिल एक्ट्रेस महालक्ष्मी और उनके पति को शादी के 4 महीने पूरे हो गए हैं.
 | 
Kannada actress Mahalaxmi and husband Ravindra

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने 4 महीने पहले फिल्म मेकर रवींद्र चंद्रशेखर से शादी की थी. दोनों लव बर्ड्स आए दिन एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. इन दोनों ने परिवार के सदस्य और कुछ दोस्तों के बीच शादी किया था. बता दें कि एक्ट्रेस किया दूसरी शादी है, पहली शादी से उनका एक बेटा है. पहले पति से नोकझोंक और अनबन होने की वजह से दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए, जिसके बाद अब उन्होंने दूसरी शादी कर लिया.


बता दें कि महालक्ष्मी ने 'वाणी रानी' 'चेल्लामय', 'ऑफिस', 'अरसी', 'थिरु मंगलम', 'यामिरुक्का बयामेन' और केलाडी कनमनी जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं, रवींद्र चंद्रशेखर 'नालनम नंदिनीयम', 'सुट्टा कढ़ाई', 'नत्पुना एन्नानु थेरियुमा' और 'मुरुंगकाई चिप्स' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं.

आपको बता दें हाल ही में फिल्ममेकर रविंद्र चंद्रशेखर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि, "मेरी खुशी इसलिए नहीं है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, यह पूरी तरह से इसलिए है क्योंकि तुम मेरे लिए जीती हो, भले ही मैं इसे व्यक्त ना करूं... अम्मू मैंने इस 100 दिनों के पोस्ट के लिए एक अच्छा कैप्शन लिखने की पूरी कोशिश की.. मैं ड्रैमेटिक नहीं लिख सका..मैं लिख रहा हूं, जो मुझे लगता है..
अम्मू.. 37 साल के बाद.. मैंने 100 दिन में हर सेकंड खुशी से जिया..उसे और ज्यादा प्यार, केयर , मस्ती, लड़ाई के साथ मुझे आगे बढ़ाते रहो.  वहीं महालक्ष्मी ने वीरेंद्र के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, जीवन सुंदर है और आप भी.  एक अन्य पोस्ट में रवींद्र ने लिखा, मेरे जीवन का आठवां अजूबा है " मेरी वाइफ" इस पोस्ट पर महालक्ष्मी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, लोग चाहे कुछ भी कहें, मैं तुम्हें तब तक प्यार करती रहूंगी, जब तक मेरा दिल धड़कना बंद नहीं कर देता. तुम्हारे बिना मैं कुछ नहीं हूं.. तुम मेरे सब कुछ हो. 

मीडिया की माने तो दोनों की मुलाकात 'विदियुम वरई काथिरु' के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों ने एक दूसरे को जाना पहचाना और दोनों की नजदीकियां बढ़ती गईं. शादी की फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'अपने जीवन में आपको पाकर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं. आपने मेरी जिदंगी अपने प्यार से भर दी. लव यू अम्मू.'