कैटरीना कैफ ने सुहागरात को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं जरूरी नहीं कि रात ही हो, दिन भी..

कैटरीना कैफ ने सुहागरात को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं जरूरी नहीं कि रात ही हो, दिन भी..
 | 
kaatrina kaif

करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के नए सीजन में हालही में कैटरीना कैफ मेहमान बनकर आई थी। जहाँ उन्होंने कई खुलासे किये है। कैटरीना इसके बाद से खूब सुर्ख़ियों में चल रही है। कैटरीना कैफ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बाड़े खुलासे कर सभी को हैरान कार दिया है। कैटरीना कैफ आज के समय में बॉलीवुड की जानी मानी एक्टेस है उन्होंने हालही में अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है। बात दे की करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के इस नाये एपिसोड में कैटरीना कैफ के साथ साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी पहुंचे थे। इस दौरन कैटरीना सुहागरात से जुडी बाते करती हुई देखी गई है। उन्होंने कई खुलासे किये है। 

कॉफी विद करण के इस लेटेस्ट एपिसोड में कैटरीना कैफ ने सुहागरात को लेकर खुलासा करते हुए बताया है की “हमेशा सुहागरात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है”। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहागरात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए कैटरीना कैफ का तर्क लॉजिक से भरा है। बता दे की इस दौरान कैटरीना ने और भी कई और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुडी बाते की है। 

वही आपको बता दे की कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की नई फ़ोन भूत में दिखने वाली है। इसके साथ ही कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में भी दिखेगी। कैटरीना के काम की बायत करे तो उनके पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है।