महेश बाबू के सिर से मां के बाद अब उठ गया पिता का साया, दिल का दौरा पडऩे से निधन, सुपरस्टार थे कृष्णा

पिता घट्टामनेनी कृष्णा का निधन, 2 महीने पहले ही अलविदा कह गई थीं मां
 | 
Mahesh Babu father passed away

साउथ के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का 79 साल की आयु में निधन हो गया है। कृष्णा घट्टामनेनी भी साउथ फिल्म इंउस्ट्री के जाने-माने एक्टर थे। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें सुपरस्टार कृष्णा नाम से जाना जाता है। दिल का दौरा पडऩे पर उन्हें हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था वहीं पर कृष्णा ने अंतिम सांस ली। कृष्णा के निधन पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शोक प्रकट किया है।

दिग्गज कलाकार कृष्णा के निधन पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी शोक जताते हुए  श्रद्धांजलि दी है। महेश बाबू के पिता कृष्णा को सोमवार को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ और फिर वो खबर आई जिसने सभी को दुखी कर दिया।

दो महीने पहले मां का हुआ था निधन
दो महीने पहले ही महेश बाबू ने अपनी मां को खोया था और अब पिता भी साथ छोड़कर चले गए हैं, ऐसे में उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके फैंस में भी शोक की लहर है। महेश बाबू का परिवार अभी मां के शोक से उबर भी नहीं पाया था कि दूसरी दुखद खबर आ गई है। बता दें कि महेश बाबू अपने माता-पिता के बेहद करीब थे और अक्सर वो उनकी साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे।