राज मूवी में आत्मा का रोल करने वाली अभिनेत्री, अब जी रही है गुमनामी वाली जिंदगी

राज मूवी के बाद एक्टिंग करियर छोड़ दिया था.
 | 
राज मूवी के अभिनेत्री मालिनी शर्मा

राज़ मूवी तो सभी ने देखी ही होगी, आज भी उस मूवी को देखकर लोग कमरे से अकेले निकलने में डरते हैं. बिपाशा बसु और डीनो मोरिया की 2002 में आई हुई यह मूवी लोगों के दिलों में अब भी खौफ पैदा करती है. इस मूवी में आत्मा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मालिनी शर्मा ने अपने भूतिया अंदाज से लोगों के दिलों में काफी जगह बनाई थी.

अगर उनके करियर की बात की जाए तो उन्होंने बतौर मॉडल अपना काम शुरू किया था. जिसके बाद उन्हें काफी सीरियल्स के आॅफर मिले थे साथ ही फिल्म जैसे कि सावन में लग गई आग, क्या सूरत है, रांझर, कितनी अकेली और राज में काम किया है. साल 2003 में उन्हें अपने काम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यु के लिए ज़ी सिने अवॉर्ड भी मिला था.

आपको बता दें कि मालिनी शर्मा ने मॉडल प्रियांशु चटर्जी से शादी की थी लेकिन कुछ दिक्कतों की वजह से साल 2001 में उनका तलाक हो गया था. बता दें कि मालिनी शर्मा ने राज मूवी के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था.

उसके बाद से वह गुमनामी जिंदगी जी रही है. अब ना ही वह स्पाॅट में आती है और ना ही वह कैमरा फेस करती हैं.

अगर राज़ मूवी में उनकी एक्टिंग की बात की जाए तो उन्होंने आत्मा का रोल किया था जो बिपाशाबासु यानी संजना को परेशान करते नजर आती है. राज मूवी का डायलॉग "मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगी..." फैंस को काफी पसंद आया था और फैन्स ने उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की थी.