रकुल प्रीत सिंह ने कमल हसन को लेकर कही ऐसी बात सभी रहे गए हैरान, बोली उनके अंदर आज भी 22 साल के युवा जैसी ताकत है

रकुल प्रीत सिंह ने कमल हसन को लेकर कही ऐसी बात सभी रहे गए हैरान, बोली उनके अंदर आज भी 22 साल के युवा जैसी ताकत है
 | 
rkp

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर साउथ से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली हॉटेस्ट एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बैक टू बैक फिल्में लेकर आ रही हैं। इसी वजह से एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच अभिनेत्री एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रही है। दरअसल मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री ने साउथ और बॉलीवुड मुद्दे पर भी बात की। इसी दौरान उन्होंने कमल हसन की आगामी फिल्म 'इंडियन 2' फिल्म को लेकर कई खुलासे किए। रकुल ने कहा कमल सर सिनेमा के लिए काफी पैसनेट है। 67 के उम्र में भी उनके अंदर 22 साल के युवा जैसी एनर्जी बरकरार है। फिल्म इंडियन 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री बैक टू बैक फिल्मों में नजर आ रही हैं। पिछले साल यानी 2022 में ये बॉलीवुड की 5 फिल्म थैंक गॉड, डॉटर जी, रनवे 34, कठपुतली और अटैक पार्ट वन फिल्म में नजर आई थी। वहीं इनकी हाल ही में 'छतरीवाली' फिल्म रिलीज हुई है। बताते चलें यह फिल्म 20 जनवरी 2023 को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की गई है। 

ये फिल्म सोशल मुद्दे पर आधारित है। रकुल की इस फिल्म में सेक्स एजुकेशन को लेकर खुलकर ढेर सारी बातें कर रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस की आगामी फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री जल्दी ही कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' और सिवकार्थिकेयन के साथ 'एलियन' फिल्म में नजर आने वाली हैं।