रेखा की अरबों की प्रॉपर्टी का आखिर कौन होगा वारिस रेखा ने किया बड़ा खुलासा

रेखा की अरबों की प्रॉपर्टी का आखिर कौन होगा वारिस रेखा ने किया बड़ा खुलासा

 | 
rekha

बॉलीवुड की खूबसूरत ओर 70 से 80 के दशक की सब से टॉप अभिनेत्री मे से एक लाखो के दिलो के धड़कन रह चुकी रेखा किस तारीफ़ की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड मे रेखा का नाम बड़े सम्मान से लिया जाता है। उनकी खूबसूरती के आज भी लाखो फैंस है। 70 से 80 के दशक के दौर मे रेखा ने एक से एक सुपरहिट फ़िल्म मे दी है। रेखा ने अपने लाजवाब अभिनय के दम पर बॉलीवुड मे बहुत नाम शोहरत ओर दौलत हासिल किया है। रेखा के पास अरबो रूपये के प्रॉपर्टी है जिस की वों एक लौति मालकिन है। लेकिन रेखा ने अब अपने अरबो के प्रॉपर्टी के वारिस का खुलासा किया है। रेखा का ने भले शादी की थी लेकिन उनका शादीशुदा जीवन लंबे समय तक चला नहीं ओर अकेले रहकर अपना जीवन बसर कर रही है।

जैसे के हमने बताया के रेखा के शादीशुदा जीवन ज़्यादा वक्त तक नई चल पाय ओर उनके कोई बच्चे भी ना होने के बावजूद रेखा ने अपने प्रॉपर्टी के वारिस का खुलासा किया है। हर एक के मन मे यह सवाल आरहा है के रेखा के वारिस आखिर है कोन। हम आपको बता दे के रेखा के साथ फरजान नाम का उनका एक आसिस्टन रहता है। जो रेखा के सब से करिबी माना जाता है। फरजान ने रेखा की हर काम की जिमेदारी उठा रखी है। फरजान रेखा के सारे काम करते है। फरजान परछाई की तरह रेखा के साथ रहते है। 

वों उनके बेटे के तरह उनकी हर प्रॉब्लम का हल निकाल ते है। यहां तक के फरजान रेखा जी का सामान ओर बेग तक उठाते है। जिस तरह फरजान ओर रेखा का मा ओर बेटा जैसे रिश्ते क़ो देख कर ये अनुमान लगाया जा रहा है के रेखा के बाद उनके अरबो के प्रॉपर्टी के वारिस फरजान ही हो सकते है। हाला की यह अनुमान लगाया जा सकता है। हाला की रेखा ने अभी तक अपने बयान मे इस बात का साफ शब्दो मे खुलासा किया नहीं है।