एक्टिंग व फीस दोनों में ही यंग एक्टर्स को टक्कर दे रहे ये दिग्गज, फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

धर्मेद्र, अमिताभ बच्चन से लेकर अनुपम खेर तक का जाने जार्च
 | 
bollywood legends

बॉलीवुड में यंग एक्टर्स तो फिल्मों में अपना में अपना जलवा दिखा ही रहे हैं, लेकिन इसके साथ-साथ पुराने कलाकार और बॉलीवुड के दिग्गज कहीं कम नहीं पड़ रहे। बल्किी यंग स्टार्स को खासी टक्कर दे रहे हैं। कई ऐसे दिग्गज एक्टर्स हैं जो सालों से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। आज भले ही इनकी उम्र ज्यादा हो गई हैं, लेकिन इनके अभिनय को खूब सराहा जा रहा है, जिससे इनकी डिमांड बनी हुई है। इनकी फीस की डिमांड आज भी हाई है। इन दिग्गजों की लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र, नीतू कपूर और अनिल कपूर तक शामिल हैं। आइए जानते हैं इनकी फीस


अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के शहंशाह हैं, 79 की उम्र में भी खूब काम करे हैं। वह एक के बाद लगातार फिल्मों के साथ ही टीवी शोज भी करते हैं। रिपोट्र्स की मानें तो अमिताभ बच्चन ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए 10 करोड़ लिए हैं। 

अनिल कपूर
अनिल कपूर बॉलीवुड के झक्कास और यंग लुकिंग एक्टर हैं। अनिल अपनी फिटनेस से यंग एक्टर्स को भी टक्कर देते हैं। अनिल को फिल्म जुग-जुग जियो के लिए 2 करोड़ रुपये मिले थे।

अनुपम खेर
इस साल ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स में अपने दमदार अभिनय से अनुपम खेर ने सभी को प्रभावित किया था। रिपोट्र्स की मानें तो इस फिल्म के लिए अनुपम ने 1 करोड़ रुपये लिए थे।

रत्ना पाठक शाह
टीवी और बॉलीवुड दोनो जगह सक्रिय रहने वाली टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं रत्ना पाठक शाह। अपनी एक्टिंग से रत्ना ने हमेशा ही सबका दिल जीत लेती हैं। फिल्म जयशभाई जोरदार में रत्ना पाठक ने दमदार एक्टिंग की थी। इस फिल्म के लिए उन्होंने 1 करोड़ रुपये लिए थे।

बोमन ईरानी
चाहे कॉमेडी हो या विलेन हर किरदार में डूब जाने वाले बोमन ईरान की फैन फालोइंग भी खूब है। बताया जाता है कि बोमन ने फिल्म जयशभाई जोरदार के लिए 2 करोड़ रुपये लिए थे।

नीतू कपूर
सालों बाद फिल्म जुग-जुग जियो फिल्म के जरिए फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाली नीतू को लोनों का खूब प्यार मिला है। नीतू ने अपनी वापसी से सबका दिल जीत लिया है। इस फिल्म में के लिए नीतू ने 1.25 करोड़ रुपये लिए थे।

धर्मेंद्र
बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र अब फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जल्दी ही नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोट्र्स की मानें तो इस फिल्म के लिए धर्मेंद्र ने 5 करोड़ रुपये लिए हैं।