Mppsc recruitment:1456 पदों पर होगी भर्ती,आवेदन प्रक्रिया शुरू

इस बार एमपीपीएससी द्वारा मेडिकल ऑफिसर के लिए वैकेंसी निकाली गई है. बता दें कि इस बार जन स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के लिए 1856 पदों पर भर्ती निकाली गई है.
 | 
c

इस बार एमपीपीएससी द्वारा मेडिकल ऑफिसर के लिए वैकेंसी निकाली गई है. बता दें कि इस बार जन स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के लिए 1856 पदों पर भर्ती निकाली गई है.साथ ही बता दे किस की नोटिफिकेशन जारी की जा चुकी है.साथिया विभिन्न प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है.इसलिए इच्छुक आवेदक जल्दी इसमें अपना आवेदन जारी करें.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में मेडिकल ऑफिसर के पदों पर इस बार भर्ती की जाएगी.साथी इसके लिए 20 जनवरी 2023 आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है तथा इच्छुक आवेदक एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर वहां आवेदन कर सकते हैं. साथ इससे जुड़ी अत्यधिक जानकारी भी पा सकते हैं.

बता दें कि इस पद पर भर्ती करने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 19 फरवरी 2023 तक रखी गई है तथा इसके आवेदन में संशोधन की तिथि 21 जनवरी से 21 फरवरी तक निर्धारित की गई है.इच्छुक आवेदक को इस बात का ध्यान रखना होगा कि उनकी आयु 21 से 40 वर्ष के बीच है.साथ ही नियमानुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र में छूट भी दी जाएगी.वहीं आवेदक शुल्क की बात करें तो अनारक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए ₹1000 आवेदन शुल्क निर्धारित की गई है वही आरक्षित वर्ग के आवेदको के लिए ₹500 आवेदन शुल्क निर्धारित की गई है.

बता दे कि जो भी इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें निम्न बातों का ध्यान रखना होगा.सबसे पहले तो आपको एमपीपीएससी के अधिकारिक वेबसाइट पर जाना है.उसके बाद होम पेज पर दिख रहे लिंक पर अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करना है.इसके बाद आपको मेडिकल ऑफिसर के लिंक पर क्लिक करना है और आवेदन करना है.इस तरह से आपऑनलाइन आवेदन कर सकते है.