Hansika Wedding: शुरू हुईं हंसिका मोटवानी की शादी की रस्में, जानिए कब होंगे सात फेरे और क्यों खास होगा हनीमून

जानिए कौन हैं हंसिका के होने वाले पति, उनकी दोस्त के साथ क्या था रिश्ता
 | 
Hansika Motwani Wedding

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अब तो रस्में भी शुरू हों गईं हैं, जल्दी ही सात फेरे होने वाले हैं। दरअसल हंसिका अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी करने जा रही हैं। राजस्थान के जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में 4 दिसंबर को भव्य आयोजन में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं, आयोजन का पहला कार्यक्रम माता की चौकी है और यह मुंबई में हो रहा है। इस आयोजन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।
 

खूबसूरत नजर आईं हंसिका मोटवानी 
माता की चौकी के लिए हंसिका ने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी हुईं हैं।  उन्होंने इसके साथ  एलिगेंट चोकर, मैचिंग ईयरिंग्स और मांग टिक्का कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। हंसिका ने इस एथनिक अंदाज़ से सबका दिल लूट लिया और हर किसी की नजरें उन पर ठहर गईं। 
 

4 दिसंबर को होंगे सात फेरे
डेस्टिनेशन वेडिंग के तहत हंसिका मोटवानी जयपुर में शादी करने जा रही हैं। वेडिंग के लिए उन्होंने 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट और पैलेस का चयन किया है। बताया जा रहा है कि वहां पर 2 दिसंबर से प्री फंक्शन प्रारंभ होंगे। आयोजन के पहले दिन सूफी नाइट के साथ हेल्दी सेरेमनी होगी। अगले दिन 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत का आयोजन होगा। 4 दिसंबर को हंसिका शादी सात फेरे लेंगी। बताया जा रहा है कि इन सबके अलावा आयोजन में एक पोलो मैच और एक कैसीनो-थीम वाली आफ्टर-पार्टी भी होगी।

Hansika

बेहद खास है हंसिका का हनीमून प्लान
अभिनेत्री हंसिका मोटवानी शादी के बाद पति सोहेल कथूरिया के साथ हनीमून में नॉर्दर्न लाइट्स देखने की योजना बना रही हैं। बता दें कि नॉर्दर्न लाइट्स को औरोरा बोरेलिस के रूप में भी जाना जाता है। हालांकि एक्ट्रेस ने हनीमूल को लेकर आई इन खबरों पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Hansika husband

अपनी ही दोस्त के पति से कर रहीं शादी
बता दें हंसिका मोटवानी की भले ही यह पहली शादी है लेकिन, होने वाले पति सोहेल कथूरिया दूसरी बार दूल्हा बनने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने रिंकी नाम की लड़की से शादी की थी। बताया जा रहा है कि रिंकी और हंसिका आपस में दोस्त हैं। अपने होने वाले पति की पहली शादी में हंसिका बतौर मेहमान शामिल भी हुई थीं।