बाघेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री का विरोध है जारी, Bjp नेता कपिल मिश्रा ने बतायी वजह

बाघेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों काफ़ी चर्चाओं में बने हुए हैं। बाबा को एक तरफ़ जहां विरोध का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ़ कई नेता उनके समर्थन में भी उतर रहे हैं।
 | 
s

बाघेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों काफ़ी चर्चाओं में बने हुए हैं। बाबा को एक तरफ़ जहां विरोध का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ़ कई नेता उनके समर्थन में भी उतर रहे हैं। आज दिल्ली के कोड़ धृंद्र शास्त्री के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं। इस प्रदर्शन में बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा भी शामिल हैं। 

यह प्रदर्शन पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में दिल्ली के रोहिणी इलाक़े में हो रहा है। ये प्रदर्शन रोहिणी के जापानी पार्क में हो रहा है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में नारे लगाये। और विरोध जताने वाले लोगों पर आपत्ति जतायी। 

कपिल मिश्रा ने बताया समर्थन में उतरने का कारण 
प्रदर्शन में शामिल बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने बताया कि जो भी धर्मगुरु, मठाधीश या कथावाचक धर्मपरिवर्तन के ख़िलाफ़ आवाज़ उठायेंगे, लव जिहाद पर खुलकर चर्चा करेंगे, तो हमारा भी कर्तव्य है कि हम उनके साथ खड़े हो, हम इसीलिए आज इस प्रदर्शन में शामिल हुए हैं। 

इस वजह से हो रहा विरोध 
कपिल मिश्रा से सवाल पूछा गया की अंधविश्वास को बढ़ावा देने का जो आरोप धीरेंद्र शास्त्री पर लगाया गया है, आप उस बारे में क्या कहना चाहेंगे। इस पर कपिल मिश्रा बोले, विवाद केवल एक ही है की  इन्होंने घरवापसी क्यों करवाई। अंधविश्वास, चमत्कार जैसी बातें केवल घर वापसी पर पर्दा डालने के लिए किया गया है। जो लोग लव जिहाद और घर वापसी के बारे में बात नहीं करना चाहते सिर्फ़ वही लोग ही उनका विरोध कर रहे है। आपको बता दें कि घर वापसी का मतलब दूसरे धर्म को अपनाने के बाद अपने धर्म में वापस आने से है। 

कपिल मिश्रा ने कहा कि अंधविश्वास की बात ककरने वाले लोग मुझे वो शिकायत दिखाए जो उन्होंने नक़ली पादरियों के ख़िलाफ़ करायी हो। उन्होंने कहा की जिनकी आस्था नहीं है वो ना जाये धीरेंद्र शास्त्री के पास और जिनकी है आस्था वही जाये।