Twitter के दिवालिया होने की चेतावनी, जानिए किस बात से परेशान होकर नए मालिक एलन मस्क ने कही ये बात

कई बड़े अधिकारी और कर्मचारियों ने छोड़ी कंपनी
 | 
Twitter's bankruptcy warning


ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने अपने बयान से एक बार फिर से सभी को चौंका दिया है। उन्होंने ट्विटर के दिवालिया होने तक की बता कह दी है। उन्होंने कहा है कि एक के बाद एक वरिष्ठ अधिकारियों के इस्तीफे दिए जाने के बाद से कंपनी के सामने कई परेशानियां आ गई हैं। एनल मस्क ने विज्ञापन के संकट का जिक्र करते हुए कहा है कि इसके चलते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के दिवालिया होने की आशंका बन रही है। 

अरबपति कारोबारी मस्क ने अपने कर्मचारियों के साथ पहले इंटरैक्शन में कहा था कि वह कंपनी के दिवालिया होने की शंकाओं को खारिज नहीं कर सकते। अपनी रिपोर्ट में ब्लूमबर्ग और रायटर्स ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि 44 बिलियन डालर की ट्विटर डील के बाद से मस्क की वित्तीय स्थिति अस्थिर हो गई है। यही हाल ट्विटर का भी चल रहा है। 


मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों भेजे गए ईमेल में कहा है कि ट्विटर आने वाले समय में अगर सब्सक्रिप्शन रेवेन्यू को बढ़ाने में विफल रहा तो वह अपना बचाव नहीं कर पाएगा।  विज्ञापन से गिरती आय के बीच कंपनी के सामने खुद की विश्वसनीयता का संकट खड़ा हो गया है, साथ ही ब्लू टिक के नए शुल्क को भी जस्टिफाई करने की चुनौती है। वहीं ट्विटर के कई बड़े अधिकारी और कर्मचारी भी इस्तीफा दे चुके हैं। जिसके चलते और भी संकट खड़ा हो गया है।