Bhabhi Devar Pyaar: पति की मृत्यु के बाद पत्नी को देवर से हुआ प्यार, प्यार के चक्कर में दोनों ने पार की सारी हदे, खुद पुलिस ने करवाई दोनों की शादी

हम काफी जगह देखते है की प्रेमी-प्रेमिका में जब प्रेम होता हैं। तब घर वाले और समाज प्रेमी-प्रेमिका के प्रेम का विरोध करते हैं।
 | 
bhabhi devar pyar

हम काफी जगह देखते है की प्रेमी-प्रेमिका में जब प्रेम होता हैं। तब घर वाले और समाज प्रेमी-प्रेमिका के प्रेम का विरोध करते हैं। ऐसे में प्रेमी और प्रेमिका पुलिस थाने पहुंचते हैं। और पुलिस से मदद मांगते हैं। और पुलिस प्रेमी-प्रेमिका की शादी करवाते हैं। ऐसा ही मामला यूपी के झांसी जिले से सामने आ रहा हैं। लेकिन इस किस्से में प्रेमी और प्रेमिका नही हैं। लेकिन इस किस्से में भाभी और देवर हैं।

दरअसल बात यह है की पति के मृत्यु के बाद भाभी का दिल देवर पर आ गया। और भाभी को देवर से प्यार हो गया। दोनों ही एक दुसरे के प्यार में इतने डूब गए की उन्होंने सारी हदे पार कर दी। लेकिन भाभी और देवर के बीच ऐसा रिश्ता जब घर वालों और समाज को पसंद नही आया तो घर वालों ने इसका विरोध किया। लेकिन भाभी और देवर फिर भी नही माने और मदद के लिए पुलिस थाने पहुंच गए। 

भाभी ने पूरा मामला पुलिस को बताया। और मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने दोनों की बात को समझते हुए पुलिस थाने में ही दोनों की शादी करवाई। वर वधु ने पुलिस थाने में ही एक दुसरे को वरमाला पहनाकर एक दुसरे के साथ जीवन बीताने की कसमे खाई।

यह पूरी घटना गाँव पचवारा की हैं। पति शंकर अहिरवार की मृत्यु के बाद भाभी और तीन बेटियों का भरण पोषण देवर रवि अहिरवार करने लगा। इस बीच भाभी और देवर के बीच काफी अधिक दोस्ती बढ़ गई और दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद भाभी और देवर ने साथ में रहने की कसमे खाई और शादी करने का फैसला लिया। जब घर वालों ने इनके प्यार का विरोध किया। तो दोनों ही पुलिस थाने पुलिस की मदद मांगने के लिए पहुंचे। पुलिस ने भी दोनों की बात को समझा और दोनों की पुलिस थाने में शादी करवाई।