स्कूल में बच्चे ने पैंट में शौच कर दिया तो टीचर ने उसके ऊपर फेंका गरम पानी, हालत गंभीर

पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है, फ़िलहाल वो फरार है 
 | 
teacher threw hot water on the student


कर्नाटक में रायचूर जिले से एक बहुत ही निर्दयतापूर्ण घटना सामने आई है। यहां के एक स्कूल में पढऩे वाले 7 साल के मासूम छात्र ने पैंट में शौच कर दिया। इस बात से गुस्साए टीचर ने उसके ऊपर खौलता हुआ गर्म पानी डाल दिया, जिससे बच्चा बुरी तरह से झुलस गया। बताया जा रहा है कि पीडि़त बच्चा 40 फीसदी तक जल गया है। बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टीचर घटना के बाद से ही फरार है। खबरों की माने तो यह घटना 2 सितंबर को जिले के मस्की तालुक के संते कल्लूर गांव में हुई। घटना की जानकारी मिलने पर शिक्षा अधिकारियों के एक दल ने अस्पताल में भर्ती छात्र की हालत देखने पहुंचा। स्टूडेंट से घटना के बारे में जानकारी लेनी की कोशिश भी की, लेकिन वह बोलने की हालत में नहीं है।

टीचर पर छात्र के पेरेंट्स को धमकाने का आरोप
मामले में पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने जांक के दौरान आरोपी टीचर की पहचान कर ली है। उसका नाम हुलिजेप्पा बताया गया है। घटना के बाद आरोपी ने पीडि़त बच्चे के पेरेंट्स को धमकाते हुए शिकायत दर्ज न करने की धमकी भी दी।

शिक्षा विभाग टीचर पर ले सकता है ऐक्शन
पुलिस अधिकारी ने बताया घटना के बारे में जानकारी मिली, लेकिन कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। पुलिस की  टीम ने स्कूल का दौरा किया है। यह मामला शिक्षा विभाग से संबंधित है, ऐसे में विभाग स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई सकता है।