टमस नदी के तेज बहाव में बहे तीन लड़के, नहाते समय हुआ हादसा, ग्रामीणों ने दिखाया साहस

चाकघाट थाना क्षेत्र के बरूआ टोंक गांव में हुई घटना
 | 
tamas


रीवा में टमस नदी के बहाव में 15 से 16 साल के तीन लड़के भंवर में फंस गए। तीनों लड़के स्टॉप डैम के पास बैठ कर नहा रहे थे। नदी के तेज बहाव में लड़कों को डूबता देख वहां मौजूद लोग ने तुरंत रस्सा लेकर नदी में छलांग लगा दी और तीनों को बाहर खींच लाए। यह चाकघाट थाना क्षेत्र के बरूआ टोंक गांव की है।

बताया गया है कि टोंक गांव के करीब से ही टमस नदी निकली हुई है। जिसमें पडि़वार गांव के लड़के नहा रहे थे। इसी दौरान तीन लड़के बहकर नदी के कुंड में डूबने लगे। लड़कों के चीखने की आवाज सुनकर स्टॉप डैम के घाट किनारे मौजूद ग्रामीण रस्सा लेकर दौड़े। उन्होंने तीनों लड़कों को रेस्क्यू कर के बाहर निकाल लिया गया। घटना का वीडियो एक दिन बाद सामने आया है, घटना रविवार की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि टमस नदी इन दिनों लबालब है। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों लड़के स्टॉप डैम के करीब नदी में नहा रहे थे। यहां नदी के पानी का बहाव काफी तेज था। जिन्हें नदी से बाहर निकाला गया, तीनों लड़के बेहोश हो चुके थे लड़के। सिकी तरह से इन्हें होश में लागया गया। नदी में बहे लड़कों के नाम लड़कों का नाम विकास केवट (16) पुत्र विद्याशंकर केवट, अंकित साकेत (15) पुत्र रामजतन साकेत और संजय केवट (15) पुत्र प्रभाकर केवट है। सभी लड़केे पडि़वार गांव के रहने वाले हैं। इनके पेट पानी भर गया था, पेट दबाकर तीनों के शरीर से पानी निकाला गया, तब जाकर उन्हें होश आया। चाकघाट थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों बच्चे सुरक्षित हैं।