Bhabhi Devar Dance:’मेरा यार हंस रहा है’ गाने पर भाभी ने देवर के साथ किया पसीने छुड़ा देने वाला डांस, लोग देखकर हो गए हैरान

दरअसल बात यह है की इन दिनों एक डांस विडियो काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमें भाभी और देवर एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
 | 
bhabhi devar dance

आज के समय में कोई भी ट्रेंडिंग विडियो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। खासकरके डांस वाले विडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं। हम कई बार सोशल मिडिया पर ऐसे ऐसे डांस विडियो देखते हैं। जो हमे दंग कर देने वाले होते हैं। जैसे की पिता और बेटी का डांस विडियो या फिर बहन- बहन का डांस विडियो ऐसे काफी विडियो सोशल मिडिया पर तट्रेंडिंग में देखने को मिल जाते हैं। लेकिन इन दिनों एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसे काफी लोगो के द्वारा पसंद भी किया जा रहा हैं। वायरल विडियो में भाभी और देवर ने एक साथ डांस किया हैं। 

क्या है वायरल विडियो में

दरअसल बात यह है की इन दिनों एक डांस विडियो काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमें भाभी और देवर एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल विडियो में भाभी और देवर ने मेरा यार हंस रहा है गाने पर जबरदस्त डांस किया हैं। इस विडियो में दोनों के डांस स्टेप्स देखने लायक हैं। विडियो में देवर ने ब्लू रंग की टी शर्ट और ब्लैक रंग का पेंट पहना हुआ हैं। और भाभी ने मल्टी कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। यह विडियो यूट्यूब के माध्यम से शेयर किया गया हैं। जिसको काफी लोगो के द्वारा पसंद किया जा रहा हैं।

इसके अलावा और एक डांस विडियो वायरल हुआ

एक अन्य विडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस विडियो में भी भाभी और देवर ने एक साथ डांस किया हैं। भाभी और देवर ने इस विडियो में हरियाणवी गाना बहु काले सोंग पर डांस किया है। वायरल विडियो में भाभी और देवर की बोन्डिंग देखने लायक हैं। और इनकी एनर्जी देखकर तो सभी लोग हैरान हो गए हैं। अभी तक इस विडियो 1।8 मिलियन से भी अधिक व्यू मिल चुके हैं। और हजारो की संख्या में कमेंट और लाइक मिले हैं।