शनि अस्त 2023, यह 5 राशियां रहे संभलकर 33 दिन

5 राशियों को झेलनी पड़ सकती है परेशानियां.
 | 
शनि अस्त

शनि के अस्त होने के बाद या 5 राशियों के जातक प्रभावित हो सकते हैं. 17 जनवरी 2023 को शनि के गोचर के बाद अब 31 जनवरी 2023 को अस्त होंगे. ज्योतिषियों के अनुसार शनि के अस्त होने से कुछ राशियों पर काफी प्रभाव हो सकता है यह चिड़चिड़ा और इनकी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव भी रह सकता है. आइए जानते हैं तो यह 5 राशियां कौन सी है-

•मेष राशि- इस राशि के जातकों को संभाल कर रखना होगा क्योंकि उनकी छवि नुकसान हो सकती है. नौकरी और व्यापार से जुड़ी परेशानियां बढ़ सकती हैं. पैसों का नुकसान भी हो सकता है. अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो इसको फिलहाल टाल दें. आपके दांपत्य जीवन में भी परेशानियां आ सकती हैं.

•कर्क राशि- इस राशि के जातकों को करियर के मामले में परेशानियां आ सकती हैं. खासकर कर जो पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं उन्हें संभल कर रहने की जरूरत है. अगर आपको इस शुभ कार्य करने की सोच रहे हैं तो कुछ समय के लिए इसे टाल दें. 33 दिन बाद शुभ कार्य करना उचित रहेगा. इस समय शादीशुदा जोड़ों को भी संभल कर रहना आवश्यक है.

•सिंह राशि- इन जातकों को सेहत संबंधी परेशानियां आ सकती हैं. जिसकी वजह से आप के खर्चे बढ़ सकते हैं और इन खर्चों की वजह से बजट में दिक्कत आ सकती है. आपके व्यापार में नुकसान हो सकता है और साथ ही अशुभ समाचार की वजह से आप तनाव में रह सकते हैं. इस दौरान कोई भी बड़ा फैसला सोच समझ कर लेना चाहिए.

•वृश्चिक राशि- इन जातकों के भाई बहन के रिश्ते में दिक्कतें आ सकती हैं. परिवार के सदस्यों के साथ भी बहस बढ़ सकती है. व्यापार के मामले में और निवेश में आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है इसलिए सोच समझकर निवेश करें. इस दौरान यात्राओं पर संभल कर जाएं.

•कुंभ राशि- इन राशि के जातकों को करियर के मामले में थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है. नौकरीपेशा लोगों को तनाव झेलना पड़ सकता है और साथ ही आर्थिक स्थिति भी गड़बड़ा सकती है. अगर आप नौकरी तलाशने की सोच रहे हैं तो फिलहाल टाल दें. दोस्तों रिश्तेदारों और पार्टनर के साथ बहस हो सकती है.