पापा के लाडालो को गली मोहल्ले घूमने के लिए Honda ने पेश की नई बाइक

Honda Hornet 2.0 bike: काफी बेहद शानदार पावर के साथ Honda Hornet 2.0 बाइक लोगो को काफी पसंद आ सकती है,जो की यह बाइक काफी लग्जरी फीचर्स के साथ यह बाइक का लुक काफी आकर्षक नजर आ जाता है,जो लोगो को ऐसी बाइक की काफी तलाश होती है,और इस बाइक में काफी नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स भी देखने को नजर आ जाते है।

Honda Hornet 2.0 bike इंजन पॉवर

Honda Hornet 2.0 bike में काफी पॉवर फुल दमदार इंजन देखने को मिल जाता है,जो की इस बाइक में 184.40 सीसी का एयर कूल इंजन देखने को नजर जाता है,जो इस बाइक में 17.26पीएस 8500 आरपीएम तक की पावर और 16.1 एनएम 6000आरपीएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,जो इस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ इस बाइक में 55.77kmpL तक का इस बाइक में माइलेज देखने को नजर आ जाता है।

 

Honda Hornet 2.0 bike फीचर्स

Honda Hornet 2.0 bike में काफी शानदार फीचर्स इस बाइक में देखने को नजर आ जाता है,जो इस बाइक में एलईडी हैडलैंप, DRLs लाइट,टर्न लाइट,पास लाइट,ब्रेक लाइट ,एलईडी इडिकेटर और अन्य फीचर्स इस बाइक में फीचर्स देखने को नजर आ सकेगा।

Honda Hornet 2.0 bike कीमत

Honda Hornet 2.0 bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 1.39 से 1.40 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है,जो की इस बाइक में 4764 रुपए के आसान किस्त के साथ यह बाइक को खरीदा जा सकता है।