‘क्या पश्चिम बंगाल में शरिया कानून लागू होगा…’,सलीशी सभा’ ​​(कंगारू अदालत) के फैसले के बाद महिला को लाठियों से पीटा, वह दर्द से चिल्लाती है और भीड़ चुपचाप देखती रही

पश्चिम बंगाल भाजपा ने सोमवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। तृणमूल कांग्रेस के विधायक की “मुस्लिम राष्ट्र” टिप्पणी के बाद बीजेपी टीएमसी और ममता बनर्जी पर हमलावर है। भाजपा ने पूछा है कि क्या पार्टी ने राज्य को मुस्लिम राष्ट्र घोषित किया है और क्या शरिया कानून लागू किया जाएगा।

‘क्या पश्चिम बंगाल में शरिया कानून लागू होगा…’, BJP ने TMC विधायक की ‘मुस्लिम राष्ट्र’ टिप्पणी पर पलटवार किया

 

उत्तर बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले में एक व्यक्ति द्वारा एक जोड़े की पिटाई का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आने के बाद चोपड़ा विधायक हमीदुल रहमान ने कहा था कि हमारे मुस्लिम राष्ट्र में कुछ नियम, दंड हैं.. ऐसा लगता है कि इस मामले में ज्यादती हुई है। हम इस बारे में स्थानीय लोगों से बात कर रहे हैं।

यह घटना कथित तौर पर चोपड़ा में सप्ताहांत में हुई थी। पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह क्रूर हमला ‘सलीशी सभा’ ​​(कंगारू अदालत) के फैसले के बाद हुआ, जब जोड़े पर अवैध संबंध में शामिल होने का आरोप लगाया गया था। इस्लामपुर के पुलिस अधीक्षक जॉबी थॉमस के ने कहा कि पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप देखी है और सत्यापन के बाद मामला दर्ज किया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति खुले में भीड़ के सामने एक महिला को बार-बार लाठियों से मार रहा है। वह दर्द से चिल्लाती है और भीड़ चुपचाप देखती रहती है। इसके बाद उस आदमी ने महिला के बगल में लेटे आदमी को पीटना शुरू कर दिया। पुरुष महिला को उसके बालों से पकड़ता है और उसे लात मारता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने टीएमसी पर निशाना साधा और कहा कि यह पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का बदसूरत चेहरा है। वीडियो में जो आदमी एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है, उसका नाम तजेमुल (इलाके में जेसीबी के नाम से मशहूर) है। वह अपनी ‘इंसाफ’ सभा के माध्यम से त्वरित न्याय देने के लिए प्रसिद्ध हैं और चोपड़ा विधायक हमीदुर रहमान के करीबी सहयोगी है।