महज 9 हजार रुपए के ईएमआई के साथ खरीद सकते है अपने सपनो की शहजादी

Maruti Alto K10 Car: चाहे गर्मियों के दिनों में धूप से बचना हो या फिर बरसात के दिनो मे पानी से बच कर यात्रा के लिए फोर व्हीलर गाड़ी सबसे अच्छी मानी जाती है,जो की हर कोई फोर व्हीलर गाड़ी नहीं खरीद सकता है,वही मारुति कंपनी ने कम बजट में फोर व्हीलर गाड़ी लेने वाले लोगो के लिए कम बजट में शानदार कार को पेश किया है,जो यह Maruti Alto K10 Car के नाम से जानी जा सकेगी,जो कम बजट के साथ भरपूर फीचर्स और जबरदस्त माइलेज।

Maruti Alto K10 Car फीचर्स

Maruti Alto K10 Car में कम बजट के साथ काफी लाजवाब फीचर्स इस कार के अंदर देखने को नजर आ सकते है,जो इस कार में टच स्क्रीन जैसे और अन्य फीचर्स इस कार के अंदर देखने को नजर आ सकेगा।

 

Maruti Alto K10 Car माइलेज

Maruti Alto K10 Car में काफी अच्छा बेहतरीन माइलेज इस कार में देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस कार में 25.39 kmpL तक का माइलेज इस कार में देखने को नजर आ सकेगा।

Maruti Alto K10 Car इंजन

Maruti Alto K10 Car में काफी अच्छा तगड़ा पावर फुल इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो की इस कार में 998 सीसी का इंजन जो 65,71 बीएचपी तक पॉवर और 89 एनएम तक का पीक टर्क जनरेट करने में यह मारुति सुजुकी का कार सक्षम हो सकता है।

Maruti Alto K10 Car कीमत

Maruti Alto K10 Car के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की मार्केट में कीमत 4,43,171 रुपए के आस पास बताई जाती है,जो की इस कार को 9,934 रुपए के ईएमआई के साथ मारुति सुजुकी के इस कार को खरीदा जा सकता है।