6100mAh बैटरी और लग्जरी फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने आ रहा OnePlus का नया स्मार्टफोन

One plus Ace 3 pro 5G: one Plus अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है,जो यह फोन One plus Ace 3 pro 5G के नाम से जाना जा सकेगा,वही यह फोन की मार्केट में काफी चर्चा देखने को नजर आ जाती है,यह फोन बिंदास पावर फुल बैटरी के साथ और काफी लाजवाब फीचर्स के साथ यह वन प्लस का स्मार्ट फोन मार्केट में नजर आ सकेगा।

One plus Ace 3 pro 5G कैमरा डिजाइन

 

One plus Ace 3 pro 5G स्मार्टफोन में काफी धांसू कैमरा डिजाइन देखने को नजर आ सकेगा,जो इस फोन में राउंडर माडूल कैमरा नजर आ सकता है,तो वही इस स्मार्ट फोन में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ 1.5 k रेगुलेशन इस फोन में देखने को नजर आ सकेगा,वही इस वन प्लस के फोन में 50एमपी तक का मेन कैमरा और 8 एमपी सेकंडरी कैमरा के साथ 2 एमपी का मैक्रो सेंसर इस वन प्लस के फोन में नजर आ सकता है।

One plus Ace 3 pro 5G स्मार्टफोन बैटरी

 

One plus Ace 3 pro 5G में काफी तगड़ा पावर फुल बैटरी देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस फोन में 6100mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 100w तक का फास्ट चार्जर इस one plus के फोन में नजर का सकेगा।

 

One plus Ace 3 pro 5G स्मार्टफोन स्टोरेज

 

One plus Ace 3 pro 5G स्मार्टफोन में काफी अच्छा स्टोरेज देखने को नजर आ जाता है,जो की इस फोन में 16 जीबी तक की रैम और USF 4.0 स्टोरेज और फोन में परफॉमेंस के लिए 8 जेन 3 का प्रोसेसर इस वन प्लस के फोन में देखने को नजर आ सकेगा।