मार्केट में खुसआलियो की लगी बौछार poco का यह स्मार्ट फोन देख बाजार में झूम उठी जनता

Poco F6 5G phone: भारतीय बाजार में Poco स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी लगातार नए नए स्मार्ट फोन को पेश करने में लगी हुई है,जो की poco कम्पनी का यह स्मार्ट फोन poco F6 फोन काफी आकर्षक डिजाइन लुक के साथ बेहद ही शानदार परफॉमेंस के साथ यह फोन नजर आ सकता है,जो की यह फोन लोगो को काफी पसंद आ सकता है,तो वही यह फोन में काफी अच्छा तगड़ा क्वालिटी का कैमरा इस फोन में देखने को नजर आ सकता है।

Poco F6 5G phone specifications

Poco F6 5G phone में 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देखने को नजर आ सकेगी,जो यह फोन की डिस्प्ले 120Hz तक की रिफ्रेश रेट और फोन के ग्लास के प्रोटेक्शन के लिए गोरिला ग्लास poco के इस फोन में देखने को नजर आ सकेगा।

Poco F6 5G phone परफॉमेंस फीचर्स

Poco F6 5G phone में परफॉमेंस के लिए स्नैपड्रेगन 8s Gen 3 प्रोसेसर और फोन में स्टोरेज के लिए 8 जीबी रैम और 256 जीबी और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ यह poco का स्मार्ट फोन मार्केट में देखने को नजर आ सकेगा।

Poco F6 5G phone कैमरा क्वालिटी

Poco F6 5G phone में ड्यूल कैमरा सेटअप ऑप्शन देखने को नजर आ सकेगा,जो इस फोन में 50एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा और फोन में 8एमपी का पोर्टेट कैमरा के साथ इस फोन के फ्रंट में 20एमपी तक का AI सपोर्ट सेल्फी कैमरा देखने को इस poco के फोन में नजर आ सकता है।

Poco F6 5G phone पॉवर

Poco F6 5G phone में पॉवर के लिए 5000mAh तक की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 90w तक का फास्ट चार्जर poco के फोन में नजर आ सकता है।

Poco F6 5G phone कीमत

Poco F6 5G phone में कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की मार्केट में कीमत 29,999 रुपए के आस पास बताई जाती है।