लाजवाब लुक के साथ मार्केट में झंडा गाड़ने आई मारुति सुजुकी की यह कार

Maruti iGNis car 2024: ऑटोमोबाइल सेक्टर में भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी कम्पनी का काफी दबदबा देखने को नजर आ जाता है,जो की यह मारुति सुजुकी की ignis कार कम बजट और ज्यादा माइलेज वाले लोगो के लिए काफी बेहतरीन साबित हो सकती है,जो की इस कार का बेहतरीन लुक और लाजवाब फीचर्स इस कार को काफी पसंद आ जाते है।

Maruti iGNis car 2024 इंजन

Maruti iGNis car 2024 के इंजन पॉवर के बारे में बात की जाए तो इस कार में काफी अच्छा तगड़ा इंजन पॉवर देखने को नजर आ जाता है,जो इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो की इस कार में 83पीएस की पावर और 113 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह कार का इंजन सक्षम हो जाता है,तो वही इस कार में 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन देखने को इस मारुति की कार में नजर आ जाता है।

Maruti iGNis car 2024 माइलेज

Maruti iGNis car 2024 में काफी अच्छा बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ सकता है,जो की इस कार में बताया जाता है,की 20kmpL तक का माइलेज देखने को मिल सकता है।

Maruti iGNis car 2024 फीचर्स

Maruti iGNis car 2024 में काफी अच्छे फीचर्स जो की इस कार में 7 इंच का टच स्क्रीन इनफॉरमेंट सिस्टम,एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट के साथ ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल जैसे अन्य फीचर्स इस कार के अंदर देखने को नजर आ सकेगे।

Maruti iGNis car 2024 कीमत

Maruti iGNis car 2024 के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की मार्केट के 6 लाख रुपए शुरुआती कीमत बताई जाती है।