स्टाइलिश लुक और काफी जबरदस्त माइलेज के साथ मार्केट में गर्दा उड़ा देगी Hero की यह बाइक

Hero Hunk 160R Bike: अगर आपको भी तलाश है एसी मोटर साइकिल के बारे में जो काम दमदार इंजन के साथ काफी अच्छी खासी परफॉमेंस के साथ नजर आ सके,तो Hero Hunk 160R Bike ऑप्शन बेस्ट हो सकता है,जो की इस मोटर साइकिल में काफी अच्छे टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ इस बाइक में काफी लाजवाब लुक के साथ यह बाइक मार्केट में देखने को नज़र आ सकती है।

 

Hero Hunk 160R Bike फीचर्स

Hero Hunk 160R Bike में काफी अच्छे खासे फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो की इस बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक के साथ इस बाइक में ब्लुटूथ कनेक्टिविटी और काफी स्टाइलिश फीचर्स के साथ यह Hero Hunk बाइक मार्केट में देखने को नज़र आ सकेगी।

Hero Hunk 160R Bike इंजन

Hero Hunk 160R Bike में काफी तगड़ा इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो की इस बाइक में 160 सीसी का एयर कूल इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो 14.4 पीएस 8500 आरपीएम तक का पावर और 12.8 एनएम 6500 आरपीएम तक का टर्क जनरेट करने में यह हीरो की बाइक का इंजन सक्षम हो सकेगा।

Hero Hunk 160R Bike माइलेज

Hero Hunk 160R Bike के माइलेज के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ सकता है,जो की इस बाइक में बताया जाता है,की 53kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

Hero Hunk 160R Bike कीमत

Hero Hunk 160R Bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 99,999 रूपये बताई जाती है।