Tarque Kratos R Electric Vehicle आया सामने, मार्केट में मचाई अपनी दहाड़

Tarque Kratos R electric bike: यूवाओ के महफिल में चार चाद लगने मार्केट में पेश हुई न्यू इलेक्ट्रिक बाइक जो Tarque Kratos R electric bike के नाम से यह बाइक जानी जा सकेगी,वही इस बाइक में काफी बिंदास रेंज और काफी बेहतरीन परफॉमेंस के साथ यह मोटर साइकिल देखने को नज़र आ सकेगी,और यह बाइक काफी अच्छे खासे फीचर्स के साथ नजर आ सकेगी।

Tarque Kratos R electric bike फीचर्स

Tarque Kratos R electric bike के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम,चार्जिंग पोर्ट,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और अन्य फीचर्स इस इलेक्ट्रिक बाइक में देखने को नजर आ सकेगा।

 

Tarque Kratos R electric bike रेंज

Tarque Kratos R electric bike के रेंज के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी अच्छी शानदार रेंज देखने को नजर आ सकती है,जो की इस मोटर साइकिल में 180km तक की रेंज देखने को नजर आ सकती है,जो इस मोटर साइकिल में 9 किलोवाट की Axial Flux-pm मोटर देखने को नजर आ सकती है,जो की इस मोटर साइकिल में 7500 w तक की यह बाइक की मोटर पावर जनरेट करने में सक्षम हो सकेगी,तो वही इस बाइक में 6 से 7 घंटे का समय चार्ज करने में लग सकता है।

 

Tarque Kratos R electric bike कीमत

Tarque Kratos R electric bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 1.50 से 1.70 के आस पास बताई जाती है।