Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

TVS iQube Discount Offer: TVS की EV स्कूटर में मिल रहा ₹41 हजार का डिस्काउंट, 1 अप्रैल तक मौका

By Surendra Tiwari

Published on:

TVS iqube
---Advertisement---

भारत के सबसे पॉपुलर दो पहिया गाड़ियों के निर्माता कंपनी टीवीएस (TVS) ने अपनी एक और बेहतरीन स्कूटर का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने अपनी एक और नई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर का ऐलान किया है और अब सड़कों पर टीवीएस की एक और नई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर दौड़ती हुई दिखाई देने वाली है।

इस स्कूटर की सबसे खास बात यहां है की इन दिनों इस स्कूटर में इन दोनों 41 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है। इसका नाम TVS iQube हैं। चलिए अब आपको बताते हैं कि इस स्कूटर में आप 41000 का डिस्काउंट कैसे पा सकते हैं दरअसल इन दिनों सरकार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 22,65 की सब्सिडी प्रदान कर रही है.

जो की 1 अप्रैल 2024 तक चलने वाली है। लेकिन उसके बाद यह बंद हो जाएगी। वही कंपनी की तरफ से ₹6000 का डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर चल रहा है।

वहीं कुछ और अन्य ऑफरों को मिलकर इन दोनों अगर आप यह इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने हैं तो आपको ₹41 हजार का भारी डिस्काउंट मिल सकता है। टीवीएस की स्कूटर में आपको 145 KM तक की रेंज मिलती है।

TVS iqube
TVS iqube

वही इस स्कूटर को आप 4 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। लुक और फीचर्स के मामले में भी स्कूटर काफी ज्यादा बेहतरीन है। आपको एक प्रीमियम लुक मिलता है। इसके अलावा कई सारे डिजिटल और बेहतरीन फीचर्स आपको देखने को मिल जाएंगे।

---Advertisement---