पुलिस थाने के अंदर मारपीट; भीड़े पति पत्नी, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

रीवा। मऊगंज जिले अंतर्गत शाहपुर थाने के बाहर मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस का कहना है कि थाने के अंदर पति पत्नी का विवाद हो गया है और दोनों एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। इस मामले में विवाद बढ़ते पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रिंकू पटेल निवासी गौरी का अपनी पत्नी के साथ विवाद चलता है जिस पर पत्नी उसके खिलाफ शिकायत लेकर थाने आई थी। पुलिस ने पति सहित दोनों पक्षों को गुरुवार की दोपहर थाने बुलाया और उनको समझाईश देकर विवाद को शांत करवाने का प्रयास कर रही थी।

इस दौरान थाने के अंदर ही पति सहित अन्य लोगों ने मायके पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी जिससे हंगामा मच गया। काफी देर तक थाने में आरोपी आतंक मचाते रहे और वहां मौजूद पुलिसकर्मी उनको छुड़ाने का प्रयास करते रहे। थाने के अंदर मारपीट का एक वीडियो भी सोशल नेटवर्किंग साइट में वायरल हुआ है जिसमें आरोपी थाने के अंदर हंगामा करते नजर आ रहे है।

पुलिस ने किसी तरह विवाद को शांत कराया और बाद में पति को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ 151 की कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसको जेल भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।