Bad News: Airtel ग्राहकों के लिए आई बुरी खबर सामने, कम से कम 155 रुपए का करना होगा रिचार्ज नहीं तो सभी सेवाएं बंद

एयरटेल यूजर्स के लिए सबसे बड़ी खबर बता दे कि एयरटेल ने अपने मंथली प्लान में थोड़ा सा चेंज किया है. बता दें कि उन्होंने ₹99 के बजाए कम से कम ₹155 से रिचार्ज करने का प्लान निर्धारित किया है
 | 
s

एयरटेल यूजर्स के लिए सबसे बड़ी खबर बता दे कि एयरटेल ने अपने मंथली प्लान में थोड़ा सा चेंज किया है. बता दें कि उन्होंने ₹99 के बजाए कम से कम ₹155 से रिचार्ज करने का प्लान निर्धारित किया है.इसका मतलब यह हुआ कि आप जिस रिचार्ज को ₹99 में किया करते थे, अब आपको उसके बजाय ₹155 का रिचार्ज करना पड़ेगा क्योंकि एयरटेल ने अपने प्लांस में वृद्धि कर दी है.साथ ही इनके अपने प्लांस को महंगा कर दिया है जो कि एयरटेल यूजर्स के लिए भारी पड़ सकता है.

भारत की एयरटेल कंपनी ने अपने सबसे सस्ता प्लान बंद कर दिया है.साथ ही सबसे सस्ते प्लान में उन्होंने 155 रुपे वाले प्लान को सम्मिलित किया गया है.क्योंकि एयरटेल 999 वाला प्लान बंद कर दिया है तो आप सभी को कम से कम ₹155 का प्लान कर आना पड़ेगा.चलिए आइए जानते हैं कि इस प्लान के बारे में साथ ही इसकी वैलिडिटी कितने दिन तक की है.

बात करें एयरटेल के 155 रुपए की कीमत वाली प्रीपेड प्लान की तो इसकी वैलिडिटी 28 दिनों तक की है. साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1GB मोबाइल डाटा का फायदा मिलता है. साथी इसके दौरान आप 300 sms भी कर सकते हैं.

हम बात करते हैं कि एयरटेल ने अपने प्लान को महंगा करने का बदलाव क्यों किया था. अब बता दे की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शामिल है एयरटेल जिसने अपने एवरेज रिवेन्यू प्रति योजन लगातार बढ़ाने की कोशिश करने के लिए यह बदलाव किया है.कंपनी के प्लान इसके सबसे बड़े प्रतिद्वंदी रिलायंस जिओ के मुकाबले महंगे होने के कारण भी है.साथ ही यह संकेत मिल रहे हैं कि 2030 के एंड में जल्द ही सभी प्रीपेड प्लांस महंगे कर दिए जाएंगे.