TATA:अब सिर्फ 10 हजार में टाटा कंपनी के साथ पार्टनरशिप करके ऐसे होगी जबरदस्त कमाई,जानिए पुरी डिटेल्स

अपने बिजनेस का स्टार्टअप शुरू करने का सुनहरा मौका
 | 
Health Partner of Tata 1mg

TATA:अब सिर्फ 10 हजार में टाटा कंपनी के साथ पार्टनरशिप करके ऐसे होगी जबरदस्त कमाई,जानिए पुरी डिटेल्स

क्या आप भी शूरू करना चाहते है खुद का कारोबार क्या आप का भी सपना है किसी बड़ी कंपनी के साथ पार्टनरशिप करके खुद का कारोबार शुरू करना. लेकीन ज्यादा पैसे ना होने के वजह आपके लिए ऐसा करना सम्भव नही रहता। लैकिन अब आपको निराश होने की कोई जरूरत नही है। क्योंकि आज हम आपके लिए ऐसी खबर लेकर आए है. जिसे पढ़कर आपकी खुशी का ठिकाना नही रहेगा। ओर आप अपना खुद का कारोबार शूरू करने का सपना भी पुरा कर सकोगे।

दरहसल देश की सब से बडी कंपनी TATA आपकी लिए 10000 रुपए के साथ अपने बिजनेस का स्टार्टअप शुरू करने का सुनहरा मौका दे रही है। अभी के वक्त में हर कोई कम पैसे इन्वेस्ट करके अच्छा मुनाफा कमा सकें ऐसे बिजनेस की चाह रखते है। ओर बिजनेस भी ऐसा हो जिस में कम मेहनत लगे ओर अपने परिवार को भी वक्त दे सके। तो चलिए आज आपको हम बताते है के कैसे आप मात्र 10 हज़ार जितने छोटे से इन्वेस्टमेंट के साथ  इस बिजनेस को शुरू कर सकते है।

 इसके लिए सबसे पहले आप टाटा का 1MG बिजनेस ब्रिंगिंग केयर टू हेल्थ के विषय में जानें कि ये क्या है। जो लोग ऑनलाइन दवाइयां मंगावते होगी उन लोगों को 1MG के बारे में जानकारी होगी। यहां करोड़ों लोग विजिट करते है। इसके आलावा कंपनी यहां 27 मिलियन ऑर्डर सर्व कर चूके है। ओर यह कंपनी 1800 से जायदा शहरो मे अपना वर्चस्व कायम कर चूके है। ज्ंजं ग्रुप की 1डळ देश की सब से बड़ी हेल्थ केयर कंपनी बन चूके है।

 सिर्फ 10 हज़ार रुपए से शूरू करे

टाटा समूह ने इसके लिए एक कार्यक्रम शुरू किया है। इस कार्यक्रम का नाम है 'सेहत के साथी' इसके अनुसार आपको एक ऐसा क्षेत्र दिया जाएगाए जहां आपको नए ग्राहक खोजने होंगे। आप इसे केवल दस हजार के निवेश के साथ कर सकते हैं। इसमें एक ब्लड प्रेशर चेकरए एक शुगर चेकर और 500 विजिटिंग कार्ड होंगे। यदि आप महीने में 300 ऑर्डर लाते हैं जिनकी औसतन वैल्यू 500 रुपए हैं. यानि आप पूरे महीने में कंपनी को कुल 1,50,000 रुपए का ऑर्डर लाते हैं. तो कंपनी आपको 7650 रुपए कमीशन के रूप में देगी। ऑर्डर ज्यादा होने पर आपका कमीशन भी ज्यादा हो जाएगा।