अब नए अवतार में आएगी सपनों की रानी Hero Splendor मिलेगा Hightec मॉडल, कम कीमत में मिलगे KTM जैसे जबरदस्त फीचर्स

Hero Splendor अब Hightec मॉडल में आने वाली है
 | 
New Hero Splendor Xtec 2023

अब नए अवतार में आएगी सपनों की रानी Hero Splendor मिलेगा Hightec मॉडल, कम कीमत में मिलगे KTM जैसे जबरदस्त फीचर्स

देश की सब से बडी टू व्हीलर ऑटो कंपनी Hero ने अपने सब से ज्यादा बिकने वाले और सब से सफल मॉडल Hero Splendor को नए फीचर्स के साथ नए अवतार में आने के लिए तैयार है। सपनो की रानी कही जाने वाली Hero Splendor अब Hightec मॉडल में आने वाली है। Digital मीटर और स्मार्ट फीचर्स के अच्छी माइलेज और कम कीमतों के साथ जल्दी भारतीय बाजार में आने के लिए तैयार है। स्प्लेंडर प्लस नए अवतार में आ रही है। इसको Hero splendor Xtec नाम दिया गया है। हीरो स्प्लेंडर बाइक को देश में एक लंबे समय से चलने वाली बाइक है।
हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक लूक काफी शानदार दीया गया है
नए अवतार में लॉन्च होने वाली हीरो Splendor Xtec बाइक में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है। साथ ही इस बाइक में कॉल और एसएमएस अलर्ट जिसे सुविधा भी दी जाएंगे। Hero Splendor प्लस बाइक में चार कलर टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट में देखने को मिलेंगे।
हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे 
हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे एडवांस फीचर्स को शामिल किया गया है। हीरो स्प्लेंडर बाइक में साइड स्टैंड इंजन कटऑफ की सुविधा भी देखी जा सकती है।
एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन
Hero Splendor Xtec बाइक में 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन देखने को मिल सकता है। यह इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 nm टॉर्क जेनरेट सपोर्ट मिल जाता है। इस बाइक में i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप की सुविधा दी जा सकती है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 75kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।