ब्रेट ली ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के चुने बेस्ट प्लेइंग इलेवन, यह 4 भारतीए खिलाड़ियों को किया शामिल

यह 4 भारतीए खिलाड़ियों को किया शामिल,
 | 
Brett Lee picks his best XI from ICC T20

ब्रेट ली ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के चुने बेस्ट प्लेइंग इलेवन, यह 4 भारतीए खिलाड़ियों को किया शामिल,

टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट खत्म हो चुका है। इंग्लैंड ने फाइनल में पाकिस्तान को हरा के टी20 वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी अपने नाम करली है। टी20 वर्ल्ड टूर्नामेंट में कही खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगो का दिलो को जीता है। इस प्रदर्शन को ध्यान में रखकर कुछ दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन की लिस्ट बनाई है। इन दिग्गज खिलाड़ियों में अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का भी नाम जुड़ गया है। उन्हों ने 4 भारतीए प्लेयर को शामिल करते हुए अपने बेस्ट इलेवन प्लेयर की लिस्ट तैयार करली है। तो चलिए आपको भी मिलवाते है ब्रेट ली के बेस्ट इलेवन प्लेयर से।
 

हेल्स ओर बटलर को दी ओपनिंग की जिम्मेदारी

जॉस बटलर और एलेक्स हेल्स को ब्रेट ली ने ओपनर बल्लेबाज के लिए चुना है। क्योंकि इनकी बड़ौदल इंग्लैंड  टी20 वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब हुआ है। तीसरे स्थान पर विराट कोहली को जगह दी है। जिन्होंने टी20 वर्ल्ड कप सब से ज्यादा रन बनाए है।
 
इन खिलाडियों को चुना अच्छे गेंदबाज और आलराउंडर

सूर्य कुमार यादव को ब्रेट ली ने चौथे स्थान पर रखा है।जिन्होंने ने पूरे टूर्नामेंट में जबरजस्त पारी खेल के लोगो के दिलो में जगह बनाएं है। पांचवे स्थान पर न्यूज़ीलैंड के ग्लेन फिलिप्स को रखा है। बेहतरीन आलराउंडर के लिए हार्दिक पांड्या के साथ-साथ सैम करन और पाकिस्तानी खिलाड़ी शादाब खान को भी जगह दी है। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली  टीम में युवा गेंदबाजों को जगह दी है। जिसमें भारत के अर्शदीप सिंह और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को भी मौका दिया गया है।

ब्रेट ली के बेस्ट प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), एलेक्स हेल्स, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ग्लेन फिलिप्स, हार्दिक पंड्या, शादाब खान, आदिल रशीद, सैम करन, शाहीन अफरीदी और अर्शदीप सिंह।