India vs New Zealand Match TV Channel: भारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरिज का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर क्यों नहीं आ रहा है, जाने पूरा मामला क्या है हकीकत

मैच शुरू होने से पहले डीडी स्पोर्ट्स ने जानकारी दी थी. की भारत-न्यूजीलैंड टी20 मैच डीडी स्पोर्ट्स पर दिखाई जाएगी. लेकिन जब दर्शको ने मैच देखने के लिए अपनी टेलीविजन को चालू किया. तो चेनल पर पुराने होकी मैच का खेल चल रहा था. 
 | 
ind nz

काफी लोगे ने जब टेलीविजन चालु करके डीडी स्पोर्ट्स चेनल को चालू किया होगा. तो दर्शको को पुरानी होकी मैच देखने को मिली होगी. दर्शक चाहते थे की भारत न्यूजीलैंड टी20 सीरिज उनको डीडी स्पोर्ट्स पर देखने को मिल जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं होने की वजह से दर्शको में नाराजगी देखने को मिल रही हैं.

भारत-न्यूजीलैंड टी20 की दूसरी मैच इन दिनों माउंट माऊंगानुई में खेली जा रही हैं. दरअसल बात यह है की मैच शुरू होने से पहले डीडी स्पोर्ट्स ने जानकारी दी थी. की भारत-न्यूजीलैंड टी20 मैच डीडी स्पोर्ट्स पर दिखाई जाएगी. लेकिन जब दर्शको ने मैच देखने के लिए अपनी टेलीविजन को चालू किया. तो चेनल पर पुराने होकी मैच का खेल चल रहा था. 

जब दर्शको को मैच नही देखने मिली तो वह नाराज हो गए. चेनल की ऐसी हरकत को देखते हुए काफी लोगो ने चेनल को ट्रोल किया हैं. और काफी लोगो ने गलत कमेंट भी किए हैं. लेकिन मामला यह है की भारत-न्यूजीलैंड टी20 की पूरी सीरिज प्राइवेट डिश ओपरेटर और अन्य प्लेटफोर्म पर दिखाई जा रही हैं. लेकिन ऐसा भी बताया जा रहा है की डीडी फ्रीस डिश पर मैच लाइव बताया जा रहा हैं. लेकिन डीडी स्पोर्ट्स के ऐसे गलत बयान की वजह से ददर्शक काफी नाराज हैं.