सतना की युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा मैं जिंदगी से परे...

सुसाइड नोट में युवती ने अपने जीवन का उल्लेख किया था.
 | 
14 साल पहले महिला ने किया था लव मैरिज.

बिलासपुर की मंगला कालोनी की रहने वाली युवती ने घर के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या. महिला का बेटा जब स्कूल से घर लौटा तो उसने अपनी मां को कमरे में रस्सी से लटकते हुए देखा जिससे उसकी चीख निकल गई और वह डर गया जिसके बाद उसने अपने पिता को फोन करके इस हादसे की सूचना दी.
मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी ली, जहां उन्होंने सुसाइड नोट बरामद किया.

आपको बता दें महिला की पहचान सविता पाठक 38 वर्ष के रूप में हुई है. मध्यप्रदेश के सतना जिले के मंझगवां की रहने वाली थी. शादी की बात करें तो 14 साल पहले उसने राजीव अग्रवाल नाम के युवक से बिजुरी में लव मैरेज किया था. जिससे उसका 12 साल का बेटा पीयूष अग्रवाल है जो तक्षशिला स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता था. बता दें कि पूरा परिवार मंगला के साई कॉलोनी में रहता था.

बेटे से पूछताछ करने पर उसने बताया कि करीब 11:00 बजे महिला ने उसे फोन किया था और कहा था कि "वह सीधे घर आए, मैं सो जाऊंगी". मां के अजीब बात करने के ढंग से बेटे को इस कदम के बारे में कुछ पता नहीं चला.
जांच कर रही पुलिस ने महिला के कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें उसने लिखा था कि, "मैं जिंदगी से परेशान हो गई हूं और आत्महत्या कर रही हूं, मेरे जाने के बाद किसी को भी परेशान ना किया जाए" और साथ ही युवती ने अपने परिजनों से माफी भी मांगी.

पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यह आत्महत्या का मामला है या फिर मौत के पीछे कोई और वजह है. दूसरी ओर पुलिस ने महिला के मायके पक्ष के लोगों को इस हादसे की सूचना दी. आगे की कार्रवाई पुलिस उनके पहुंचने के बाद उनसे बयान इकट्ठा करके करेगी.