पत्नी के चरित्र पर शंका हुई तो पति बना हैवान, पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई से गोदने के बाद दबा दिया गला

छतीसगढ़ के बालोद जिले से काफी खतरनाक घटना सामने आई हैं।
 | 
lady mardar

छतीसगढ़ के बालोद जिले से काफी खतरनाक घटना सामने आई हैं। दरअसल बात यह है की पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी। पति को लग रहा था की पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध बना हुआ हैं। इस शंका को लेकर पति हैवान बन गया और अपनी ही पत्नी को गला दबाकर मार डाला। पति ने सबसे पहले मौके का फायदा उठाकर पत्नी का गला दबा डाला। इसके बाद बोरा सीने की सूज से पत्नी के नाजुक अंगो पर चोट पहुंचाने का काम किया। इसके बाद हैवान बनकर पत्नी का गला दबाकर मार डाला।

फिलहाल तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल में भेज रखा हैं। पुलिस पूछताछ में जानने मिला की महिला की मौत खेरथा बाजार के गाँव में की गई हैं। जैसे ही पुलिस को इस बारे में पता चला तो पुलिस ने अपनी कार्यवाही तुरंत ही शुरू कर दी। पुलिस ने आगे बताया की मरने वाली महिला का नाम तीजन बाई प्रजापति हैं। और उसके आरोपी पति का नाम फगुन राम प्रजापति हैं। आरोपी की उम्र 40 के करीब बताई जा रही हैं। इन दोनों में हमेशा ही चरित्र को लेकर वादविवाद होता रहता था। जब पुलिस ने आरोपी की कड़ाई से पूछताछ की तब आरोपी ने अपना जुर्म कबूला। आरोपी फगुन राम प्रजापति ने बताया की उसकी पत्नी के चरित्र पर उसको शंका थी। इसलिए उसने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

जब हत्या के बाद महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में ले जाया गया। तब डॉक्टर ने खुलासा किया की पति ने बहुत ही भयंकर रूप से पत्नी की हत्या की हैं। डॉक्टर ने बताया की पति ने सबसे पहले पत्नी के प्राइवेट पार्ट को बोरा सिलने वाली सुई से चौटिल किया। और इसके बाद गला दबाकर हत्या कर डाली।