ऐश्वर्या राय बच्चन ने ​Lip Kiss करते हुए आराध्या के साथ शेयर की फोटो, हो रहीं ट्रोल

आराध्या आज सेलिब्रेट कर रहीं 11वां जन्मदिन 
 | 
aishwarya ray bachchan

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन का आज यानी १६ नवंबर को जन्मदिन है।  आराध्या अपना 11वां जन्मदिन मना रहीं हैं। इस खास मौके पर ऐश्वर्या ने बेटी को दुलार करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। ऐश्वर्या ने बेटी संग अपनी एक बहुत ही सुंदर तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट में बेटी को जन्मदिन की ढेरों बधाई देने के साथ ही अपनी फीलिंग्स शेयर की।

aishwarya ray bachchan

रात 12 बजे किया पोस्ट
ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आराध्या और अपनी एक खास फोटो पोस्ट की है।  इस फोटो में मां-बेटी के अटूट प्यार और उनके बीच खास बॉन्डिंग को साफ दिखाई दे रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या आराध्या को होंठ पर किस कर रही हैं। आराध्या ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है, इस फोटो को रात करीब 12 बजे ऐश्वर्या ने  पोस्ट किया था। वहीं फोटो के बैकग्राउंड में 11 लिखा है, इसका मतलब ये हुआ कि आराध्या अपना 11वां जन्मदिन मना रही हैं।

मिल रहा प्यार, ट्रोल भी हुईं
ऐश्वर्या ने फोटो पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, 'माय लव, माय लाइफ... मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं... मेरी आराध्या।' ऐश्वर्या-आराध्या की इस तस्वीर को एक ओर जहां हजारो फैंस लाइक करते हुए आराध्या को जन्मदिन विश कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो ट्रोल कर रहे हैं। बहुत सारे ने कमेंट आ रहे हैं कि इस तरह से बच्चों को लिप किस करना हमारी भारतीय संस्कृति और सभ्यता के खिलाफ है। एक यूजर ने लिखा, 'ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करनी चाहिए'।