दो महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट हुई आलिया भट्ट जल्द ही मिलने वाला है राहा कपूर को नया बहन या भाई? सोशल मीडिया पर तस्वीर आई सामने

दो महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट हुई आलिया भट्ट जल्द ही मिलने वाला है राहा कपूर को नया बहन या भाई? सोशल मीडिया पर तस्वीर आई सामने
 | 
alia bhatt

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट जबसे बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी है, तब से ये अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। आलिया भट्ट ने पिछले साल अप्रैल 2022 में रणवीर के साथ सात फेरे लिए थे। शादी की 2 महीने बाद ही अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर सभी को चौंका दिया। हालांकि लोग तब हैरान रह गए जब इन्होंने शादी के 7 महीने बाद ही नवंबर में बेटी को जन्म दिया। इसको लेकर आलिया जमकर ट्रोल की गई और कहा जाने लगा कि ये शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी। 

बता दे अभी कुछ दिनों पहले इनकी बेटी राहा कपूर 2 महीने की हुई है, हालांकि कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। कपल का फैसला है कि वो तब तक राहा को पब्लिक के सामने नहीं लाएंगे जब तक वो दो साल की नहीं होती है। लोग राहा कपूर को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड है लेकिन इसी बीच लोगों को कुछ ऐसी खबर मिली है जिसके बाद सभी हैरान है। दरअसल आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद फिर से इनकी प्रेगनेंसी के कयास लगाए जाने लगे हैं। 

इस पता तस्वीर में उन्होंने अपने चेहरे के सामने दो खूबसूरत फूलों को पकड़ा हुआ है। साथ ही इन्होंने कैप्शन में भी लिखा है- 2.0 स्टे ट्यून्ड। इस तथा तस्वीर को देखने के बाद आलिया के गर्भवती होने की बात कही जा रही है। फैंस उम्मीदें जता रहे हैं की राहा कपूर को जल्द ही कोई दूसरा भाई या बहन मिलने वाली है। बता दें इस तस्वीर को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके 74.4 मिलियन फॉलोवर हैं।