कार्तिक आर्यन ने लिए थे 10 दिन के 20 करोड़, बोले मैं ही बॉलीवुड का शहज़ादा हूँ

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाईजेस्ट पेड ऐक्टर्स में से एक है। कुछ दिनों पहले खबर आयी थी किकार्तिक आर्यन ने अपनी फ़िल्म ‘धमाका’ के 10 दिन की शूटिंग के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।
 | 
d

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाईजेस्ट पेड ऐक्टर्स में से एक है। कुछ दिनों पहले खबर आयी थी किकार्तिक आर्यन ने अपनी फ़िल्म ‘धमाका’ के 10 दिन की शूटिंग के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। ये फ़िल्म साल 2021 में रिलीज़ हुई थी। हालाँकि अभी तक कार्तिक ने इसकी पुष्टि नहीं की थी। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि फ़िल्म के प्रोडूसर ने उन्हें इतनी मोटी रक़म क्यों दी थी।

कार्तिक ने कहा डबल कर देता हूँ पैसे
कार्तिक आर्यन ने इंडिया टीवी में बातचीत के दौरान कहा कि मैंने इस फ़िल्म की शूटिंग कोरोना के समय की थी। पर क्या मैं अपनी फ़ीस डिस्कस कर सकता हूँ? हाँ, धमाका फ़िल्म ऐसे बनी जिस्म सिर्फ़ 10 दिन का ही शूट था। वो मेरी मेहनत के पैसे थे और मैं अपने प्रोड्यूसर्स के पैसे 20 दिन में डबल कर देता हूँ माँ, तो ये तो बनता ही है। 

कार्तिक ने ख़ुद को बताया बॉलीवुड का शहज़ादा
कार्तिक ने अपने इंटरव्यू में बताया की मैं ख़ुद को ही नंबर 1 के रूप में देखता हूँ। धीरे धीरे लोग भी मुझे वही समझ रहे हैं। लेकिन ऑडियंस का प्यार मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं उनके प्यार के लिए बेताब हूँ और मैं सारी हिट फ़िल्में देना चाहता हूँ। फ़िल्म इंडस्ट्री में केवल एक ही शहज़ादा है। 

दोस्ताना 2 के विवाद पर रिएक्शन
कार्तिक आर्यन से बाद में पूछा गया कि करण जौहर ने उन्हें दोस्ताना2 फ़िल्म से निकाल दिया। इसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि ऐसा कभी कभी हो जाता है। मैंने आज तक इसके बारे में किसी से बात नहीं की। मैंने अपनी माँ से यही सीखा है कि जब बड़ों के साथ टक्कर होती है तो बच्चे चुप हो जाते हैं और कुछ नहीं बोलते। 

शहज़ादा में कार्तिक और कृति आयेंगे नज़र 
कार्तिक आर्यन की फ़िल्मों की बात करें तो वो लुका छुपी के बाद दूसरी बार शहज़ादा में कृति सनों के साथ नज़र आयेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कार्तिक आर्यन इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में बतौर प्रोडूसर भी काम करने जा रहे हैं। कार्तिक को आख़िरी बार फ़िल्म फ्रेडी में अलाया एफ़ के साथ देखा गया था वहीं इसके अलावा कार्तिक आशिक़ी 3 में भी नज़र आयेंगे।