मोहनीश बहल की बेटी है बहुत खूबसूरती तस्वीरें देख फैन्स की नहीं हट रही नजर, Photo देख बोले सभी फ़ैल है इनके सामने

मोहनीश बहल की बेटी है बहुत खूबसूरती तस्वीरें देख फैन्स की नहीं हट रही नजर, Photo देख बोले सभी फ़ैल है इनके सामने
 | 
मोहनीश बहल

80-90 के दशक के मशहूर अभिनेता मोहनीश बहल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। मोहनीश ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। हालांकि अभिनेता अब करीब 64 साल के हो रहे हैं और बॉलीवुड की गलियों से दूर है। अब मोहनीश अपने परिवार के साथ अपना समय बिता रहे हैं, हालांकि अब इनकी बेटी प्रनूतन बॉलीवुड में उतर चुकी है। खूबसूरती के मामले में प्रनूतन बहल बॉलीवुड में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। अभिनेत्री इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि हर कोई इन्हें पहली नजर में ही दिल दे बैठता है। 

प्रनूतन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनका इंस्टाग्राम इनके एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटोज से भरा पड़ा है। एक्ट्रेस वहां आए दिन अपने फैंस के लिए अपने खूबसूरती का जलवा बिखेरती रहती हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना कदम रख दिया है और ये अब तक दो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि इनकी ये फिल्में ज्यादा कमाल नहीं कर पाई हैं। लेकिन इन फिल्मों में इनके काम की खूब प्रशंसा की गई है। 

actor

बताते चलें कि प्रनूतन साल 2019 में  ज़हीर इकबाल के साथ अपनी पहली फिल्म 'नोटबुक' में नजर आई थी। ये फिल्म एक रोमांस, ड्रामा फिल्म थी, जिसमें ये जहीर इकबाल की प्रेमिका बनी थी। इसके बाद अभिनेत्री की साल 2021 में दूसरी फिल्म 'हेलमेट' आई। इस फिल्म में प्रनूतन के साथ बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी हम भूमिका में थे। बता दे प्रनूतन बहल फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपना टाइम दे रही हैं, और इस वजह से इनके इंस्टाग्राम पर 632k फॉलोवर हो रहे हैं।