मैंने प्यार किया की शूटिंग के दौरान सलमान खान भाग्यश्री से करने लगे थे प्यार, भाग्यश्री ने किया बड़ा खुलासा खींचकर ले जाते थे अलग और..

मैंने प्यार किया की शूटिंग के दौरान सलमान खान भाग्यश्री से करने लगे थे प्यार, भाग्यश्री ने किया बड़ा खुलासा खींचकर ले जाते थे अलग और..
 | 
salman khan

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सखियों में रहते हैं। अभिनेता 57 साल के होने वाले हैं लेकिन तक इन्होंने शादी नहीं की है, लेकिन इनके अफेयर के किस्से अक्सर सुनने को मिलते हैं। कुछ समय पहले अभिनेत्री भाग्यश्री ने सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा किया था। भाग्यश्री ने बताया कि फिल्म 'मैंने प्यार किया' की शूटिंग के दौरान सलमान फ्लर्ट करते थे।

सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर लव स्टोरी फिल्म 'मैंने प्यार किया' 1989 में आई थी, फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। सलमान और भाग्यश्री की ये फिल्म हिट हुई, और भाग्यश्री अपनी पहली फिल्म सही मशहूर हो गई। हालांकि इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने एक्टर हिमालय दसानी से शादी कर ली और फिल्मों को अलविदा कह दिया। अब भाग्यश्री ने कमबैक किया है और पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि सलमान इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे फ्लर्ट किया करते थे।

उन्होंने बताया कि सलमान उनके पास आते और उनके कान में धीरे से सिर्फ एक ही गाना गाते 'दिल दिवाना, बिन सजना के माने ना' और यही गाना सलमान खान जब भी मौका मिलता उन्हे आकर सुनाते। आगे भाग्यश्री ने बताया कि मैंने सलमान से कहा कि लोग क्या सोचेंगे? अभिनेत्री को लगा कि उनकी इमेज खराब हो जाएगी। फिर सलमान ने कहा, मैं जानता हूं तो एक्ट्रेस ने पूछा क्या जानते हो तुम, फिर सलमान ने उनसे कहा कि मैं तुम्हारे और हिमालय के रिश्ते के बारे में जानता हूं। दरअसल हिमालय और सलमान सलमान दोस्त थे, जिनके जरिए एक्ट्रेस के रिलेशन के बारे में सलमान को पता चला था। ऐसे में सलमान उनसे बार-बार मजाक करते थे।