सुष्मिता सेन करना चाहती थी सलमान खान से शादी, फिर बिना शादी के ही बन गई मां

सुष्मिता सलमान खान की इस कदर दीवानी थी के वो हर कीमत पर उनसे शादी करना चाहती थीं
 | 
Sushmita Sen wanted to marry Salman Khan at any cost

सुष्मिता सेन करना चाहती थी सलमान खान से शादी, फिर बिना शादी के ही बन गई मां

सलमान खान बॉलीवुड के वो जानेमाने अभिनेता है जो किसी परिचय के मोहताज नही है। छोटे बच्चो से लेकर बूढ़े हर कोई सलमान खान के फैन है। इस अभिनेता ने बहुत नाम और शोहरत कमाया।इनकी दमबाद एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। सलमान सिर्फ भारत में ही नही पुरी दुनिया में अच्छी फैन फॉलोइंग रखते है। अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी सलमान खान को चाहने वालो की कमी नहीं है। जितने इनके एक्टिंग और फिल्मों के चरचे लोगो के जुबान पर रहते है। उतने ही चरचे उनकी निजी जिंदगी भी रहते है। सलमान 56 साल के होने के बाद भी अभी तक कुंवारे है उन्होने शादी नही की है। लेकीन सलमान खान के कई लड़कियों के साथ संबंध रह चुके है। बॉलीवुड के ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रीया जिन के साथ सलमान के संबंध रह चुके है।

Sushmita Sen wanted to marry Salman Khan at any cost Sushmita Sen wanted to marry Salman Khan at any cost

सलमान हमेशा अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते है। बॉलवुड के खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से लेकर जैकलिन फर्नांडीज तक उनके संबध के चरचे किसे से छुपे नही है। इस अभिनेत्री में से एक नाम सुष्मिता सेन का भी है। सुष्मिता सलमान खान की इस कदर दीवानी थी के वो हर कीमत पर उनसे शादी करना चाहती थीं। लेकीन दोनो को बीच कुछ अनबन होने की वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

सुष्मिता सेन बिना शादी करे बन गई मां, यह है वजह

सलमान खान से रिस्ते टूटने के बाद दोनो अलग हो गए। लेकीन सुष्मिता ने बिना शादी के ही मां बने का फैसल किया था। उनकी दो बेटियां है। रेनी सेन और अलीशा सेन, जिन्हे सुष्मिता गोद लिया है। अब वो बिना शादी किए दो बच्चो की मां है। और अच्छी से अपने मां का फर्ज अदा कर रहि है।