Adipurush फ़िल्म का इंतज़ार होने जा रहा है ख़त्म, प्रभास ने सोशल मीडिया द्वारा जारी की रिलीज़ डेट

साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति स्टारर फ़िल्म आदिपुरुष रिलीज़ होने से पहले ही चर्चाओं में आ गई है। इस फ़िल्म में इन दोनों के अलावा सैफ़ अली ख़ान भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।
 | 
s

साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति स्टारर फ़िल्म आदिपुरुष रिलीज़ होने से पहले ही चर्चाओं में आ गई है। इस फ़िल्म में इन दोनों के अलावा सैफ़ अली ख़ान भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म का जब टीज़र रिलीज़ किया गया तो मेकर्स को काफ़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ गया। 
लोगों ने फ़िल्म के ग्राफ़िक्स की तुलना कार्टून से कर दी। जिसके बाद मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट को 6 महीने के लिए आगे बढ़ा दिया। अब एक ख़ास अन्दाज़ में प्रभास ने आदिपुरुष के  रिलीज़ डेट की घोषणा की है। 

150 दिनों बाद रिलीज़ होगी आदिपुरुष 
प्रभास ने अपने फ़िल्म के रिलीज़ डेट की घोषणा, हनुमान चालीसा की चौड़ाई ‘राम काज कैरिब को आतुर’ के साथ की। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल में एक पोस्ट डाली जिस पर हनुमान चालीसा की चौपाई के साथ आदिपुरुष के रिलीज़ डेट को अब सिर्फ़ 150 दिन ही रह गए है, लिखा हुआ है। 

इसी के साथ मेकर्स ने रिलीज़ डेट अनाउंस करते हुए कहा कि प्रभास की मोस्ट अवैतेद फ़िल्म 16 जून 2023 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। 

लोग दिखा रहे हैं सोशल मीडिया पर एक्साइटमेंट 
आदिपुरुष की रिलीज़ डेट वाली पोस्ट देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘उम्मीद है आपनेग्राफ़िक्स फिक्स कर दिये हैं’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘wow प्रभास सर, बहुत बेसब्री से आपकी फ़िल्म का इंतज़ार कर रहा हूँ’। 
आपको बता दें कि टीज़र के कुछ दिनों बाद ही मेकर्स फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ करने वाले थे। लेकिन दर्शकों के रिस्पाँस की वजह से इन्हें रिलीज़ डेट को टालना पड़ा।