Sanjeeda Shaikh: तलाक के बाद उतारा शराफत का चोला, हद से ज्यादा बोल्ड हुई ये हसीना, खूबसूरती है बेमिसाल

 | 
sanjeeda shekh

एक वक्त था जब  एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख की जोड़ी को टीवी शोज में सबसे परफेक्ट कपल के रूप में देखा जाता था। लेकिन अब दोनों साथ नहीं है, दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। इनका तलाक हो चुका है। संजीदा शेख तलाक के बाद से अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चा में हैं। संजीदा के हॉट रूप से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। ऐसा लगता है कि तलाक के बाद संजीदा ने शराफत छोड़कर बोल्डनेस को अपना लिया है।

sanjeeda shekh

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस संजीदा शेख काफी एक्टिव रहती हैं। यहां पर वो अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहने ेलिए अपनी हॉट और सिजलिंग फोटोज अक्सर शेयर करती हैं। संजीदा की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब ट्रेंड कर रही हैं। उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

sanjeeda shekh
संजीदा की पर्सनल लाइफ की तो बात करे तो लंबे समय की डेटिंग के बाद उन्होंने आमिर अली से साल 2012 में शादी कर ली थी।  लेकिन इनकी शादी ज्याद दिनों तक टिक नहीं पाई। शादी के कुछ सालों बाद इनके रिश्ते में खटास आने लगी और  साल 2019 में दोनों ने अलग होने का फैसला लेते हुए तलाक ले लिया।


बता दें कि छोटे पर्दे पर आमिर अली और संजीदा शेख की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी, दोनों ही टीवी के पॉपुलर स्टार हैं। कई टीवी सीरियल में  दोनों ने साथ काम किया है। बता दें कि सेरोगेसी के जरिए  संजीदा और आमिर अली एक बेटी के पैरेंट्स भी बन चुके हैं। अलग होने के बाद बेटी संजीदा के साथ रहती हैं, आमिर ने  कुछ समय पहले संजीदा पर आरोप लगाया था कि संजीदा उन्हें  बेटी से मिलने नहीं देतीं।