bold web series: बोल्ड कंटेंट से भरी हैं ये वेब सीरीज, बोल्डनेस की सभी हदें करती हैं पार, इन्हें अकेले में ही देखें

 | 
bold web series

जब से ओटीटी प्लेटफार्म आया है, जब से बोल्ड कंटेंट वाली वेब सीरीज की भरमार हो गई है। बोल्डनेस ने खूब जोर पकड़ा है। पहले किसी फिल्म में यदि बोल्ड सीन होते थे तो दर्शकों तक पहुंचने से पहले ही उसपर सेंसर की कैंची चल जाती थी। लेकिन ओटीटी के आने से बहुत बदलाव आ गया हे। ओटीटी पर  सेंसर की कोई रोक-टोक नहीं है, जिसके चलते भाषा हो या सीन्स किसी भी सीमा तक नीचे गिरा जा सकता है। बोल्ड कंटेंट देखने वालों के लिए ये वेब सीरीज आसानी से विभिन्न प्लेटफार्म पर उपलब्ध हैं। आप भी बोल्ड कंटेंट देखना पसंद करते हैं तो एक बार इस लिस्त को देख लें-

फोर मोर शॉट्स- अमेजन प्राइम पर यह उपलब्ध है। फोर मोर शॉट्स का तीसरा हाल ही में सीजन रिलीज हुआ है। चार लड़कियों की कहानी इस सीरीज में दिखाई गई है, जो अपनी जिन्दगी में खुशी की तलाश में रहती है। इस सीरीज में खूब बोल्ड सीन्स डाले गए हैं।

एनिवर्सरी सरप्राइज- इस बोल्ड वेब सीरीज में शिखा छाबड़ा और यश पंडित ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह सीरीज एक दिलचस्प रोंगटे खड़े कर देने वाली मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है, इस सीरीज में भी खूब बोल्ड कंटेंट हैं।

पांचाली- उल्लू एप पर यह वेब सीरीज स्ट्रीम हो रही है। इस वेब सीरीज में एक महिला के चार पति होते हैं। इन्हीं के इर्दगिर्द यह कहानी घूमती है।  इस सीरीज में भी जमकर बोल्ड सीन्स का इस्तेमाल किया गया है।

गार्डियन- उल्लू एप पर यह वेब सीरीज भी उपलब्ध है। इस सीरीज की जबरदस्त कहानी दिमाग हिला देने वाली है। इस सीरीज में भी जमकर बोल्ड सीन्स का इस्तेमाल किया गया है।

ब्लैक कॉफी- ब्लैक कॉफी बोल्डनेस की सभी हदें पार करती इस वेब सीरीज की कहानी बहुत ही दिलचस्प है। यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है. इस सीरीज में भी खूब  बोल्ड सीन्स का इस्तेमाल किया गया है।

मीटू वुल्फ ऑफ बॉलीवुड- बॉलीवुड के मीटू आंदोलन पर यह वेब सीरीज आधारित है। इस सीरीज की कहानी बेहद दिलचस्प है। इस सीरीज को उल्लू एप और एमएक्स प्लेयर दोनों ही प्लेटफार्म पर देखा जा सकता है।